Create
Notifications

Roman Reigns और Brock Lesnar द्वारा मचाए गए बवाल के बाद कंपनी को हुआ नुकसान, WWE SmackDown की व्यूअरशिप आई सामने

WWE SmackDown को इस हफ्ते व्यूअरशिप के मामले में लगा बड़ा झटका
WWE SmackDown को इस हफ्ते व्यूअरशिप के मामले में लगा बड़ा झटका
PANKAJ
visit

WWE SmackDown के एपिसोड को इस बार बहुत बड़ा झटका लगा है। ब्लू ब्रांड के एपिसोड की व्यूअरशिप में गिरावट देखने को मिली। हालांकि कंपनी ने ऐसा कुछ सोचा नहीं होगा। सबसे बुरी खबर ये है कि इस बार व्यूअरशिप दो मिलियन से नीचे रही। ब्लू ब्रांड के एपिसोड की व्यूअरशिप इस हफ्ते 1.976 मिलियन रही। पहले घंटे की व्यूअरशिप 2.004 मिलियन रही थी। दूसरे घंटे की व्यूअरशिप में गिरावट देखने को मिली। दूसरे घंटे की व्यूअरशिप 1.984 मिलियन रही। आपको बता दें पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड की व्यूअरशिप 2.173 मिलियन रही थी।

WWE SmackDown के एपिसोड में इस हफ्ते काफी कुछ देखने को मिला

SmackDown का एपिसोड इस बार अच्छा रहा था। कुछ अच्छे मैच और सैगमेंट्स देखने को मिले थे। शो की शुरूआत में रोंडा राउजी ने इंटरव्यू दिया। इसके बाद सोन्या डेविल ने उनके ऊपर अटैक किया था। इसका फायदा SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर ने भी उठाया। साशा बैंक्स का जलवा भी इस शो में देखने को मिला। नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैमी जेन ने भी धमाल मचाया

मैकइंटायर और मॉस के बीच भी अच्छा मैच हुआ। काफी अच्छा एक्शन इस मैच में फैंस को देखने को मिला था। मैकइंटायर ने मॉस को शानदार अंदाज में हराया। मैकइंटायर के खिलाफ मॉस की ये तीसरी हार है। मेन इवेंट भी इस बार जबरदस्त रहा। रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच कॉन्ट्रैक्ट साइन हुआ। रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर ने एक-दूसरे की जमकर बेइज्जती की। लैसनर ने इसके बाद 8 सिक्योरिटी गार्ड्स के ऊपर जबरदस्त अटैक कर दिया था। ये देखकर सभी हैरान हो गए।

खैर इतना सब होने के बाद भी व्यूअरशिप में गिरावट देखने को मिली। रेड ब्रांड के एपिसोड की व्यूअरशिप में इस बार बढ़ोत्तरी देखने को मिली थी। WWE ने सोचा नहीं होगा कि दो मिलियन से नीचे इस बार व्यूअरशिप रहेगी। WWE ने अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड के लिए कुछ बड़े मैचों का ऐलान कर दिया है। इसमें चैंपियनशिप मैच भी शामिल रहेंगे। अब देखना होगा कि अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड की व्यूअरशिप कैसी रहेगी।

Dominance personified.Acknowledge true greatness. ☝️#SmackDown @WWERomanReigns @HeymanHustle https://t.co/3bTr1dApYt

Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now