WWE ने Roman Reigns के लंबे चैंपियनशिप रन को खत्म करने का सबसे शानदार मौका गंवाया, रेसलिंग दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

..
इस साल फिर से नहीं होगा इस दशक का सबसे बड़ा ड्रीम मैच
इस साल फिर से नहीं होगा इस दशक का सबसे बड़ा ड्रीम मैच

Roman Reigns: WWE रोड टू रेसलमेनिया (WrestleMania XL) में कई तरह के ट्विस्ट और टर्न देखने मिल रहे हैं। पूर्व हेड राइटर विंस रूसो (Vince Russo) का मानना है कि कंपनी ने रोमन रेंस (Roman Reigns) के ऐतिहासिक चैंपियनशिप रन को खत्म करने का एक बेहतरीन मौका खो दिया है।

पिछले कुछ हफ्तों में ब्लडलाइन और रोमन रेंस की स्टोरीलाइन में कई चौंकाने वाले मोमेंट देखने मिले हैं। इस महीने की शुरुआत में जब रॉक ने SmackDown में वापसी की थी, तब उन्होंने ट्राइबल चीफ को कंफ्रंट किया था। इसके बाद दोनों के बीच शो ऑफ द शोज़ में ड्रीम मैच के कयास लगाए जा रहे थे। WrestleMania XL के किकऑफ इवेंट में द रॉक ने कोडी पर थप्पड़ जड़कर हील टर्न लिया और वो रोमन रेंस के साथ आ गए थे।

दिग्गज विंस रूसो इस बदलाव से खासे प्रभावित नहीं दिख रहे हैं। उनका मानना है कि द रॉक vs रोमन रेंस की स्टोरीलाइन ही ज्यादा प्रभाव छोड़ती। Writing with Russo पर बात करते हुए WWE दिग्गज ने कहा कि इस स्टोरीलाइन से कोडी रोड्स WrestleMania की जगह SummerSlam 2024 में टाइटल जीतते। विंस ने कहा,

"उन्होंने स्टोरी तैयार थी। उन्होंने (WWE) यह सब तब प्लान किया, जब उन्होंने (कोडी रोड्स) कहा कि हम आपसे सबकुछ छीन लेंगे। मैं आपसे यह टाइटल भी ले लूंगा लेकिन यह WrestleMania में नहीं होगा। इसके बाद द रॉक की एंट्री हुई थी। यहां से स्टोरी शुरू हुई थी। द रॉक और कोडी एक साथ थे। यहां सबसे बढ़िया चीज यह थी कि वो उन्हें दिखाना चाहते थे कि असली हेड ऑफ द टेबल कौन हैं? यह असली स्टोरी थी। जब WrestleMania में यह स्टोरी खत्म होती, तब केवल कोडी की स्टोरी ही बचती।"
youtube-cover

WWE WrestleMania XL में Roman Reigns vs Cody Rhodes के मैच के ऑफिशियल होने में दिग्गज ने निभाया अहम रोल

WrestleMania XL के किक ऑफ इवेंट के बाद यह साफ हो गया कि अमेरिकन नाईटमेयर ही ट्राइबल चीफ को ग्रैंडेस्ट स्टेज ऑफ देम ऑल में चैलेंज करेंगे। पिछले हफ्ते द रॉक ब्लडलाइन ग्रुप का ऑफिशियली हिस्सा बन गए थे। फैंस को उनका शानदार हील कैरेक्टर और प्रोमो देखने मिला था।

कुछ ही हफ्ते पहले एक रिपोर्ट में बताया गया था कि WrestleMania XL में कोडी रोड्स vs रोमन रेंस मैच के लिए खुद द रॉक ने हरी झंडी दी थी। फैंस के द्वारा कोडी को मिल रहे जबरदस्त सपोर्ट के कारण कंपनी को भी अपना फैसला बदलना पड़ा था।