No Mercy 2023 में होने वाले बड़े चैंपियनशिप मैच में WWE ने किया चौंकाने वाला बदलाव, कंपनी ने नई शर्त जोड़कर बढ़ाई मौजूदा चैंपियन की मुश्किलें

dominik mysterio title defense no mercy 2023
WWE ने मौजूदा चैंपियन के मैच से जोड़ी अनोखी शर्त

WWE: WWE NXT के हालिया एपिसोड में डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) के नो मर्सी (No Mercy) में अपोनेंट के नाम का ऐलान किया गया। उन्हें अब ट्रिक विलियम्स (Trick WIlliams) के खिलाफ अपनी NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप को डिफेंड करना होगा, लेकिन कंपनी ने इस मैच में एक नए और दिलचस्प पहलू को जोड़ दिया है।

आपको याद दिला दें कि NXT के एपिसोड में ड्रैगन ली ने बैकस्टेज डॉमिनिक पर अटैक कर दिया था। जिसके बाद ऐलान किया गया है कि No Mercy में होने वाले डॉमिनिक मिस्टीरियो vs ट्रिक विलियम्स NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप मैच में अब ड्रैगन ली स्पेशल गेस्ट रेफरी की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे।

डॉमिनिक ने इसी हफ्ते Raw में ली को चैंपियनशिप मैच में हराया था। ये भी चौंकाने वाली बात है कि इससे पहले No Mercy में डॉमिनिक का टाइटल डिफेंस मुस्तफा अली के खिलाफ बुक किया जाना था। दुर्भाग्यवश कंपनी ने कुछ ही दिन पहले अली को रिलीज़ कर दिया है। वहीं इस हफ्ते Axiom, ड्रैगन ली और टायलर बेट को हराकर ट्रिक विलियम्स ने डॉमिनिक के खिलाफ चैंपियनशिप मैच प्राप्त किया है।

WWE में Rhea Ripley को लेकर Dominik Mysterio और Jey Uso के बीच चल रहा है सोशल मीडिया वॉर

डॉमिनिक मिस्टीरियो के लिए मुश्किलें केवल NXT तक ही सीमित नहीं हैं बल्कि WWE Raw में भी उन्हें कई मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। रिप्ली और डॉमिनिक को काफी समय से ऐसे दिखाया जा रहा है जैसे वो ऑन-स्क्रीन रिलेशनशिप में हैं, लेकिन अब इस एंगल में जे उसो ने एंट्री ले ली है।

हाल ही में जे उसो ने सोशल मीडिया पर फोटोशॉप की हुई ऐसी तस्वीर शेयर की, जिनसे साफ पता चल रहा था कि वो मौजूदा विमेंस वर्ल्ड चैंपियन के साथ रिलेशनशिप शुरू करना चाहते हैं। ये सब देखकर डॉमिनिक ने भी गुस्से में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए द ब्लडलाइन के पूर्व मेंबर पर तंज कसा था।

हालांकि रिप्ली अभी चोट के कारण ब्रेक पर चल रही हैं, लेकिन उनकी गैरमौजूदगी में भी उनके मोमेंटम को बेहतर बनाने की कोशिश की जा रही है। वहीं ये देखना दिलचस्प होगा कि उनकी वापसी तक डॉमिनिक और जे उसो की दुश्मनी किस कदर आगे बढ़ने वाली है।

Quick Links