Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: रे मिस्टीरियो की चोट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

  • रे मिस्टीरियो के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई।
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:09 IST

Could Mysterio be about to undergo surgery?

मनी इन द बैंक पे-पर-व्यू के दौरान रे मिस्टीरियो का सामना समोआ जो से हुआ था। इस मैच में रे ने समोआ जो को हराकर अपने करियर में पहली बार यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप जीती। इस मैच के बाद समोआ जो ने उन पर हमला कर दिया था। जिसके बाद रिपोर्ट आई थी कि मिस्टीरियो के कंधे में चोट लग गई थी। जिस वजह से अब वो कुछ समय के लिए WWE से रिंग से दूर हो सकते हैं। रे की चोट को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।  

रे मिस्टीरियो को हाल में ही बर्मिंघम,अलबामा में देखा गया है, जहां पर WWE के डॉक्टर उनकी चोट को देख रहे है। इस चोट के बाद खबर आई थी कि रे आने वाले कुछ समय में यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप को छोड़ देंगे।मगर इस हफ्ते रॉ में वो एक छोटे से बैकस्टेज सैगमेंट में नज़र आए थे।

गौरतलब है कि WWE में वापसी के बाद से मिस्टीरियो मिड कार्ड में ही नज़र आ रहे हैं। जहां अभी तक उनका सामना समोआ जो, बॉबी रूड जैसे स्टार से हुआ हैं। रे मिस्टीरियो ग्रैंड स्लैम चैंपियन की लिस्ट में भी आ चुके हैं।

पिछले कुछ समय से WWE के कई सुपरस्टार्स चोट की वजह से इन रिंग एक्शन से दूर है। जैफ़ हार्डी भी पैर में चोट की वजह से इस समय रिंग में नहीं है। अगर मिस्टीरियो भी चोट की वजह से कुछ समय के लिए रिंग से दूर होते हैं तो WWE को इस बार बड़ा झटका लगेगा क्योंकि WWE इस समय रेटिंग के गिरने की वजह से परेशान है। WWE की तरफ से अभी इस बारे में कोई बयान नहीं आया है। स्मैकडाउन लाइव में भी रे मिस्टीरियो नजर नहीं आए थे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 22 May 2019, 18:02 IST
Advertisement
Fetching more content...