Create
Notifications

WWE ने WrestleMania 38 के लिए बहुत बड़े चैंपियनशिप मैच का किया ऐलान, 6 दिग्गज रिंग में मचाएंगे धमाल 

WWE WrestleMania 38 में होगा शानदार ट्रिपल थ्रेट मैच
WWE WrestleMania 38 में होगा शानदार ट्रिपल थ्रेट मैच
reaction-emoji
PANKAJ

WWE WrestleMania 38 के लिए एक और बड़े चैंपियनशिप मैच का ऐलान कर दिया गया है। रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और रिडल (Riddle) अपनी रॉ (Raw) टैग टीम चैंपियनशिप को द स्ट्रीट प्रॉफिट्स और अल्फा अकादमी के खिलाफ डिफेंड करेंगे। ये ट्रिपल थ्रेट मैच काफी शानदार होगा और इसमें फैंस को बड़ा सरप्राइज भी देखने को मिल सकता है।

WWE WrestleMania 38 में रैंडी ऑर्टन और रिडल को मिलेगी कड़ी चुनौती

पिछले हफ्ते द स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने रैंडी ऑर्टन और रिडल को चैंपियनशिप मैच के लिए चुनौती दी थी। पहले ऐसा लगा था कि WrestleMania 38 में इन दोनों टीम्स के बीच ही मैच होगा लेकिन इस हफ्ते बड़ा बदलाव कर दिया गया। अल्फा अकादमी की नजर भी Raw टैग टीम चैंपियनशिप मैच पर थी। अल्फा अकादमी को बड़ा मौका कंपनी ने दे भी दिया। WWE ने भी WrestleMania 38 के लिए शानदार ट्रिपल थ्रेट मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया। रैंडी ऑर्टन और रिडल को इस बार कड़ी चुनौती मिलेगी।

दो हफ्ते पहले Raw में टैग टीम चैंपियनशिप के लिए भी ट्रिपल थ्रेट मैच हुआ था। अल्फा अकादमी ने Raw टैग टीम चैंपियनशिप को रैंडी ऑर्टन, रिडल और केविन ओवेंस, सैथ रॉलिंस के खिलाफ डिफेंड किया। ये मैच काफी अच्छा रहा था। फैंस ने उम्मीद की थी कि केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस नए टैग टीम चैंपियंस बन जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। WWE ने एक बार फिर रैंडी ऑर्टन और रिडल के ऊपर भरोसा जताया। दोनों की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिली और दूसरी बार टैग टीम चैंपियंस बन गए।

अल्फा अकादमी के पास एक बार फिर Raw टैग टीम चैंपियनशिप जीतने का मौका होगा। WrestleMania 38 में बड़ा उलटफेर भी हो सकता है। इस बार द स्ट्रीट प्रॉफिट्स नए चैंपियंस बन सकते हैं। ऐसा होगा तो फिर रैंडी ऑर्टन और रिडल को बड़ा झटका लगेगा। WrestleMania 38 में इस बार कई शानदार मुकाबले होंगे। ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच भी ऐतिहासिक टाइटल vs टाइटल मैच होगा। इस मैच का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। स्टीव ऑस्टिन भी इस बार शो में नजर आएंगे।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...