WWE ने WrestleMania 38 में Edge vs AJ Styles ऐतिहासिक मुकाबले में किया बड़ा बदलाव 

WWE WrestleMania 38 में ऐज और एजे स्टाइल्स के बीच होगा धमाकेदार मुकाबला
WWE WrestleMania 38 में ऐज और एजे स्टाइल्स के बीच होगा धमाकेदार मुकाबला

WWE WrestleMania 38 को अब कुछ ही दिन बचे हैं। मैच कार्ड इस बार बहुत ही तगड़ा लग रहा है। ऐज (Edge) और एजे स्टाइल्स (AJ Styles) के बीच भी इस मेगा इवेंट में धमाकेदार मुकाबला होगा। WWE ने इस मैच में थोड़ा बदलाव अब कर दिया है। दरअसल ये मैच अब फैंस को नाईट 1 में देखने को मिलेगा। रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 का आयोजन इस बार 2 और 3 अप्रैल को होगा।

WrestleMania 38 में ऐज और एजे स्टाइल्स के बीच देखने को मिलेगा जबरदस्त मैच

कुछ हफ्ते पहले ऐज ने Raw में आकर WrestleMania 38 के लिए ओपन चैलेंज दिया था। ऐज के इस चैलेंज को एजे स्टाइल्स ने स्वीकार किया था। ऐज ने हील टर्न लेकर एजे स्टाइल्स पर खतरनाक अटैक कर दिया था। इसके दो हफ्ते तक स्टाइल्स रिंग में नजर नहीं आए। इस हफ्ते एजे स्टाइल्स ने रिंग में वापसी की थी। स्टाइल्स ने ऐज को रिंग में बुलाया लेकिन वो नहीं आए। सैथ रॉलिंस ने इस दौरान एंट्री की थी। मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस और एजे स्टाइल्स के बीच मैच हुआ था। मैच के दौरान ऐज ने पीछे से आकर चेयर से स्टाइल्स पर हमला कर दिया था।

ऐज और स्टाइल्स के बीच इस बार ऐतिहासिक मैच होगा। इस ड्रीम मैच का इंतजार फैंस लंबे समय से कर रहे थे। WWE ने इस मैच को पहले नाईट 2 में शेड्यूल किया था। यानि की मेन इवेंट से पहले ये मैच होना था। अब इस मैच को नाईट 1 के लिए एडवर्टाइज किया गया है।

नाईट 1 में इस बार तगड़े मुकाबले होंगे। केविन ओवेंस का शो फैंस को देखने को मिलेगा और इसमें गेस्ट के रूप में दिग्गज स्टीव ऑस्टिन नजर आएंगे। शार्लेट फ्लेयर और रोंड राउजी के बीच में भी SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच देखने को मिलेगा। Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए बैकी लिंच का मुकाबला बियांका ब्लेयर के साथ होगा।

WWE द्वारा इस इवेंट के लिए कुछ और मैचों का ऐलान अभी किया जा सकता है। जल्द ही इन मैचों का खुलासा हो जाएगा। सभी की नजरें इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड पर टिकी होंगी। WWE द्वारा इस एपिसोड में कुछ बड़े ऐलान किए जा सकते हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now