Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: WWE ने रेटिंग्स बढ़ाने के लिए किया बड़ा बदलाव

  • WWE की रेटिंग्स में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है
Vishal sinha
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 22:57 IST

Enter caption

WWE ने अपनी घटती रेटिंग्स के मुद्दे से निपटने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बड़ा बदलाव किया है। WWE ने अपने यूट्यूब चैनल पर रॉ और स्मैकडाउन के लाइव प्रसारण के दौरान वीडियो पोस्ट करना बंद कर दिया है।

शो के ऑफ एयर होने के तुरंत बाद रॉ का पहला वीडियो पोस्ट किया गया। WWE का ट्विटर अकाउंट हमेशा से रॉ के लाइव ब्रॉडकास्ट के दौरान ऐसा ही करता आया है, इसमें कोई बदलाव नहीं किया गया था। इसका एक कारण यह भी हो सकता है कि ट्विटर पर केवल ब्रॉडकास्ट के दौरान ही Gifs, पिक्चर्स और छोटी वीडियो को पोस्ट करता है, जो कि यूट्यूब के मुकाबले बिल्कुल उल्टा मामला है।

रेटिंग्स में गिरावट एक ऐसी समस्या है, जो WWE को काफी लंबे समय से परेशान कर रही है। वीकली रेटिंग्स के संबंध में देखा जाये तो WWE अभी भी काफी नीचे है। कंपनी के प्रीमियर शो मंडे नाइट रॉ और स्मैकडाउन लाइव की रेटिंग लंबे समय से गिरावट से जूझ रही है।

पिछले साल, विंस मैकमैहन और पूरे मैकमैहन परिवार ने रॉ में WWE यूनिवर्स को संबोधित करते हुए यह दावा किया कि अब बदलाव आएगा। इस कदम को रेटिंग्स बढ़ाने के रूप में देखा जा रहा था, लेकिन इसका असर कुछ खास नहीं हुआ। हाल ही में एक फैन ने रॉ की खराब रेटिंग्स के लिए विंस मैकमैहन को दोषी ठहराते हुए एक ट्वीट पोस्ट किया। पूरा ट्विटर तब हिल गया, जब ट्रिपल एच ने ट्वीट को लाइक कर दिया। लेकिन उसके तीन घंटे बाद फिर अन-लाइक कर दिया गया।

ऐसा लगता है कि WWE ने इस मुद्दे के साथ मुकाबला करने की दिशा में काम करना शुरू कर दिया है। WWE ने मंडे नाइट रॉ के लाइव प्रसारण के दौरान अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो पोस्ट करना बंद कर दिया है। यह बात तो साफ़ है कि काफी बड़ी संख्या में दर्शक टेलीविजन पर शो देखने के बजाय Youtube का सहारा लेते हैं।


WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 08 May 2019, 11:20 IST
Advertisement
Fetching more content...