Create

WWE ने Extreme Rules में होने वाले चैंपियनशिप मैच में जोड़ी बड़ी शर्त, दुश्मनी का होगा खतरनाक अंत?

लिव मॉर्गन और रोंडा राउजी के मैच में शर्त जोड़ी गई है
लिव मॉर्गन और रोंडा राउजी के मैच में शर्त जोड़ी गई है
Ujjaval

SmackDown: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड काफी शानदार रहा है और इस एपिसोड में WWE ने अपने अगले शो एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) को हाइप किया। साथ ही अगले इवेंट में बड़े टाइटल मैच के अंदर अब एक स्टीप्यूलेशन को जोड़ा गया है। रोंडा राउजी (Ronda Rousey) और लिव मॉर्गन (Liv Morgan) के बीच Extreme Rules मैच देखने को मिलेगा।

I believe that Liv Morgan vs. Ronda Rousey is gonna be the main event at #ExtremeRules and I can't wait to see what's gonna happen when these two take it to the extreme. https://t.co/hlvFa9dQ27

WWE Extreme Rules के बड़े चैंपियनशिप मैच में स्टीप्यूलेशन को जोड़ा गया

SmackDown के एपिसोड में कायला ब्रेक्सटन, रोंडा राउजी का इंटरव्यू लेने वाली हैं। इस बैकस्टेज सैगमेंट की शुरुआत में लिव मॉर्गन आईं और उन्होंने कायला को वहां से जाने के लिए कहा। बाद में लिव मॉर्गन और रोंडा राउजी के बीच बातचीत देखने को मिली। इस दौरान लिव ने प्रोमो स्किल्स में बड़ा सुधार दिखाया।

लिव मॉर्गन ने यहां बताया कि वो अभी तक रोंडा राउजी पर भारी पड़ी हैं और उन्हें दो बार हरा चुकी हैं। साथ ही इस बात पर भी जोर दिया कि कोई ऐसा नहीं कर पाया है और इसी कारण राउजी को उनका थोड़ा सम्मान जरूर करना चाहिए। उन्होंने अपना प्रोमो जारी रखा और एक बड़ी शर्त को जोड़ने के लिए कहा।

"I'm literally the only person on this planet to defeat you twice, so if there's anyone you should respect.. it's me!" @YaOnlyLivvOnce is spitting 🔥#SmackDown #WWE https://t.co/rvU8MMqqdh

SmackDown विमेंस चैंपियन ने कहा कि उनका और रोंडा राउजी का Extreme Rules 2022 में टाइटल मैच देखने को मिलेगा। इस मैच में उन्होंने Extreme Rules मैच की शर्त जोड़ने की कोशिश की। दोनों के बीच पहले सिंगल्स मैच हो गए हैं और अब स्टीप्यूलेशन को जोड़ा जाना सही मायने में अच्छा निर्णय रहा।

रोंडा राउजी ने बिना कुछ सोचे लिव द्वारा रखी गई खतरनाक शर्त को डालने के लिए सहमति रखी। अब अगले इवेंट में रोंडा राउजी और लिव मॉर्गन के बीच SmackDown विमेंस टाइटल के लिए Extreme Rules मैच देखने को मिलेगा। उम्मीद है कि दोनों ही सुपरस्टार्स अपने इस चैंपियनशिप मैच को देखने लायक बनाएंगी।

उनके बीच SummerSlam में मैच हो चुका है और इसके पहले Money in the Bank इवेंट में लिव ने रोंडा पर कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन किया था। उम्मीद है कि यह उनकी स्टोरीलाइन का अंतिम मैच रहेगा और दुश्मनी का धमाकेदार तरीके से अंत होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...