WWE में देखने को मिल सकता है सबसे बड़ा ड्रीम मैच, रेसलिंग जगत में खलबली मचना तय?

cm punk wwe stone cold steve austin
सीएम पंक का WWE में हो सकता है दिग्गज के साथ ड्रीम मैच

CM Punk: सीएम पंक (CM Punk) की WWE में वापसी के बाद लोगों के मन में उमड़ रहा सबसे बड़ा सवाल ये है कि आखिर उनका पहला मैच किस सुपरस्टार के साथ हो सकता है। अब एक नई रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें दावा किया गया है कि पंक की भिड़ंत स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) से संभव है।

Fightful Select की एक रिपोर्ट के अनुसार WWE में काफी लोग CM Punk और हॉल ऑफ फेमर स्टीव ऑस्टिन के ड्रीम मैच को करवाने के पक्ष में हैं। यहां तक कि इस संबंध में पंक से बात भी की गई है। ये भी बताया गया है कि सीएम पंक को इस मैच के संबंध में चर्चा करने के लिए ऑस्टिन के पास भेजा जा सकता है।

ऑस्टिन को आखिरी बार WrestleMania 38 में मैच लड़ते देखा गया था। उन्होंने करीब 19 सालों बाद मैच लड़ने के लिए रिंग में वापसी की थी, जिसमें उन्हें केविन ओवेंस पर बड़ी जीत मिली थी। दूसरी ओर फैंस कई सालों से सीएम पंक vs स्टीव ऑस्टिन मैच की मांग करते रहे हैं, इसलिए हालिया रिपोर्ट्स को सुनकर फैंस के अंदर खुशी की लहर छा गई होगी।

CM Punk WWE में वापसी के बाद किस ब्रांड का हिस्सा बनेंगे?

WWE Survivor Series WarGames 2023 से अगले Raw एपिसोड में आकर CM Punk ने एक शानदार प्रोमो कट किया था, लेकिन शो में उनकी किसी स्टोरीलाइन को टीज़ नहीं किया गया था। इस कारण ये बात भी चर्चा का विषय बनी हुई है कि पंक आखिर किस ब्रांड के लिए काम करते हुए दिखाई देंगे।

Ringside News ने हाल ही में एक रिपोर्ट जारी की थी, जिसमें बताया गया कि सीएम पंक आने वाले महीनों में Raw की स्टोरीलाइंस में काम करते दिखाई देंगे। कयास लगाए जा रहे हैं कि उनकी फिउड मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस से शुरू हो सकती है, जो इस समय रेड ब्रांड का हिस्सा हैं।

रॉलिंस वही सुपरस्टार हैं, जो Survivor Series में सीएम पंक की वापसी से बहुत नाराज दिखाई दिए थे। उनकी स्टोरीलाइन को लेकर अभी कोई पुष्टि नहीं की गई है, इसलिए ये भी गौर करने वाली बात होगी कि क्या पंक को रॉलिंस के खिलाफ स्टोरीलाइन दी जाती है या किसी अन्य सुपरस्टार के खिलाफ।