WWE में Roman Reigns के फ्यूचर को लेकर की गई चौंकाने वाली भविष्यवाणी, जानकर आपको भी होगी हैरानी

roman reigns vs cm punk match possibility wwe
WWE में दिग्गज के साथ रोमन रेंस का हो सकता है टाइटल यूनिफिकेशन मैच

Roman Reigns: WWE WrestleMania 39 में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) को रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ हार झेलनी पड़ी थी, लेकिन काफी लोगों का मानना है कि द अमेरिकन नाईटमेयर रेसलमेनिया (WrestleMania 40) में रेंस को हराकर इतिहास रच सकते हैं। खैर अब रेसलिंग दिग्गज डिस्को इनफर्नो (Disco Inferno) ने एक अलग तरह की परिस्थिति सामने रखी है।

Keepin' it 100 पॉडकास्ट पर डिस्को इनफर्नो ने बताया कि अगले साल मेनिया में सैथ रॉलिंस को हराकर सीएम पंक नए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बन सकते हैं। वहीं Roman Reigns की कोडी रोड्स के खिलाफ जीत के बाद WWE, पंक vs रेंस टाइटल यूनिफिकेशन मैच बुक कर सकती है।

इनफर्नो ने बताया:

"मैं अगर सीएम पंक की बात करूं तो मैं एक बिजनेसमैन के रूप में उनके जरिए ज्यादा से ज्यादा फायदा कमाना चाहूंगा। मेरे अनुसार सैथ vs पंक और रोमन vs रोड्स मैच को बुक किया जा सकता है और मेरे मुताबिक इनमें क्रमशः पंक और रोमन को जीत मिलेगी। उसके बाद सीएम पंक और रोमन रेंस का टाइटल यूनिफिकेशन मैच बुक किया जा सकता है। मुझे लगता है कि WWE ऑफिशियल्स के बीच यूनिफिकेशन मैच को लेकर चर्चा जरूर हुई होगी।"

youtube-cover

एक पूर्व WWE सुपरस्टार ने भी Roman Reigns vs CM Punk टाइटल यूनिफिकेशन मैच का आइडिया सामने रखा

अपने यूट्यूब चैनल पर पूर्व WWE सुपरस्टार स्टीवी रिचर्ड्स ने कंपनी में सीएम पंक की बुकिंग को लेकर चर्चा की थी। डिस्को इनफर्नो की तरह उन्होंने भी सीएम पंक vs Roman Reigns टाइटल यूनिफिकेशन मैच का आइडिया दिया है।

उन्होंने कहा:

"सीएम पंक मेंस Royal Rumble मैच को जीतने के अलावा इसी इवेंट में सैथ रॉलिंस को हराकर वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन भी बन सकते हैं। पंक, रॉलिंस को हराने के बाद रोमन रेंस के साथ टाइटल यूनिफिकेशन मैच की मांग कर सकते हैं। इस स्टोरीलाइन में रॉलिंस भी बने रहेंगे, जिससे इसे परिस्थिति अनुसार 3-वे या 4-वे मैच भी बनाया जा सकता है। वहीं अंत में जिसे जीत मिलेगी वो असली WWE अनडिस्प्यूटेड वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन कहलाएगा।"

फिलहाल इस संबंध में कुछ स्पष्ट नहीं कहा जा सकता, लेकिन रोमन रेंस का 3-वे या 4-वे मैच का आइडिया बहुत दिलचस्प रह सकता है। वहीं जब एक ही मैच में इतने बड़े सुपरस्टार्स परफॉर्म कर रहे होंगे तो मुकाबला आइकॉनिक साबित हो सकता है।