Roman Reigns का WWE में हो सकता है पुराने दुश्मन से एक बार फिर सामना, दिग्गज ने भविष्यवाणी करते हुए दिया बड़ा बयान

roman reigns la knight rematch
दिग्गज ने WWE सुपरस्टार रोमन रेंस को लेकर दिया बड़ा बयान

Roman Reigns: रोमन रेंस (Roman Reigns) का WWE में टाइटल रन ऐतिहासिक रहा है और इस दौरान कई बड़े सुपरस्टार्स के खिलाफ चैंपियनशिप को डिफेंड कर चुके हैं। उन्होंने हाल ही में क्राउन ज्वेल (Crown Jewel) में एलए नाइट (LA Knight) को हराया था। अब रेसलिंग दिग्गज बिल एप्टर (Bill Apter) ने संभावना जताते हुए कहा है कि नाइट और रोमन का रीमैच होना पूरी तरह संभव है।

Unskripted पॉडकास्ट पर बिल एप्टर ने Roman Reigns vs एलए नाइट मैच पर चर्चा की। उनके अनुसार जिस तरीके से मैच समाप्त हुआ उससे दोनों का रीमैच बुक किया जा सकता है। एप्टर ने कहा:

"मैच का अंत इंटरफेरेंस के बाद हुआ था, इसलिए भविष्य में उनका रीमैच बुक किया जाना पूरी तरह संभव है। वो इस स्टोरीलाइन को ऐसे ही समाप्त नहीं कर सकते। चूंकि मैच के अंतिम क्षणों में दखल देखा गया था, इसलिए नाइट को कोई नुकसान नहीं हुआ है।"

youtube-cover

आपको याद दिला दें कि Crown Jewel 2023 में हुए अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में पहले सोलो सिकोआ ने इंटरफेयर करने की कोशिश की थी, लेकिन उन्हें रिंग तक आने से पहले ही रोक लिया गया था। दूसरी ओर जिमी उसो ने बैरिकेड लांघकर मैच में दखल देकर ट्राइबल चीफ की जीत में अहम भूमिका निभाई थी

Roman Reigns के WWE Survivor Series 2023 में ना आने का क्या है कारण?

ये बात किसी से छुपी नहीं है कि Roman Reigns इस साल Survivor Series को मिस कर सकते हैं। अगर ऐसा हुआ तो ये 2019 के बाद पहला मौका होगा जब ट्राइबल चीफ इस प्रीमियम लाइव इवेंट में परफॉर्म नहीं करेंगे। काफी लोग जानने के इच्छुक हैं कि आखिर इस बार रोमन को इवेंट से दूर क्यों रखा जा रहा है।

Xero News ने हाल ही में रिपोर्ट करते हुए बताया था कि रोमन को Survivor Series 2023 में ना लाने का फैसला शायद ट्रिपल एच का हो सकता है क्योंकि वो नहीं चाहते कि रोमन के कारण अन्य स्टोरीलाइंस और प्लान्स पर कोई असर पड़े। आपको बता दें कि इस इवेंट में रैंडी ऑर्टन और सीएम पंक की वापसी की उम्मीद भी की जा रही है, इसलिए रोमन के होने से दोनों दिग्गजों का वापसी मोमेंट फीका पड़ सकता है।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now