WWE WrestleMania XL में मेगास्टार ने Seth Rollins को हराकर वर्ल्ड चैंपियन बनने का किया दावा, फेमस Superstar को भी दी धमकी

सैथ रॉलिंस इस समय WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन हैं
सैथ रॉलिंस इस समय WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन हैं

LA Knight & Seth Rollins: आगामी WWE स्मैकडाउन (SmackDown) शो में एलए नाइट (LA Knight) का सामना ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) से होना है। इस मैच से पहले द मेगास्टार ने ड्रू मैकइंटायर को धमकी दी है। इसके अलावा उन्होंने कहा है कि रेसलमेनिया (WrestleMania XL) में वो सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) को हराकर वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनेंगे।

SmackDown LowDown में बात करते हुए एलए नाइट ने ड्रू मैकइंटायर को चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि शो ऑफ द शोज में वो जरूर सैथ रॉलिंस को हराकर चैंपियनशिप जीतेंगे। उन्होंने कहा,

"Elimination Chamber कुछ ही समय में होने वाला है। आप भी यही सोच रहे होंगे कि इस मैच से मात्र 24 घंटे पहले ही मैं एक और मुकाबले का हिस्सा क्यों बन रहा हूं। मैं आपको बताना चाहता हूं कि मुझे भी ये समझ में नहीं आ रहा है, लेकिन मैं आपको कहना चाहता हूं कि ड्रू मैकइंटायर की किस्मत तय हो गई है। जब वो SmackDown के बाद Elimination Chamber मैच में आएंगे, तो उन्हें काफी ज्यादा समस्या होगी। उनके सिर में चोट लगी होगी और वो उसे पकड़े होंगे। ये मेरे लिए अच्छा है क्योंकि मैंने उन्हें मैच के लिए चैलेंज किया है।

उन्होंने आगे कहा,

"ड्रू मैकइंटायर अपनी इच्छाओं को वही दफन कर सकते हैं, क्योंकि वो WrestleMania में नहीं जा रहे हैं। मैं आपको बताता हूं कि कौन WrestleMania में जा रहा है। वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन का सामना करने के लिए यहां सिर्फ एक ही व्यक्ति है, जिसे इस समय आप देख रहे हैं। इसलिए जब आप Elimination Chamber मैच में मेरे फोकस को लेकर बात करते हैं तो मैं आपको बता दूंगा कि मेरा ध्यान अभी उससे आगे भी है। मैं इस समय शो ऑफ द शोज की तरफ देख रहा हूं। मुझे नहीं लगता है कि आपको इससे कोई समस्या होगी। मैं वहां पर वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के चैलेंजर के रूप में जाना चाहता हूं और चैंपियन बनकर वापस आना चाहता हूं। मेरे पास इसके अलावा और कोई दूसरा रास्ता नहीं हैं। यह जीवन का एक सच है।"

youtube-cover

WWE Elimination Chamber मैच का विजेता Seth Rollins को करेगा चैलेंज

मेंस Elimination Chamber मैच में एलए नाइट के अलावा बॉबी लैश्ले, केविन ओवेंस, लोगन पॉल, रैंडी ऑर्टन और ड्रू मैकइंटायर भी हैं। फैंस इस मैच को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि कौन सा WWE स्टार इस मैच में जीत हासिल करता है और सैथ रॉलिंस को टाइटल के लिए चैलेंज करता है।

Quick Links