Roman Reigns का WWE Survivor Series के लिए प्लान हुआ लीक? पुराने दुश्मन से हो सकता है धमाकेदार मुकाबला

roman reigns seth rollins survivor series
Survivor Series में किससे हो सकता है रोमन रेंस का मैच?

Roman Reigns: रोमन रेंस (Roman Reigns) इस समय द ब्लडलाइन (The Bloodline) के टूटने के कारण मुश्किलों में घिरे हुए हैं, लेकिन उन्होंने 1000 दिनों से भी ज्यादा समय तक WWE यूनिवर्सल चैंपियन रहते मेंस रोस्टर को डॉमिनेट किया है। अब उनके फ्यूचर प्लान को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई है जिसमें कहा गया है कि कंपनी सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) में उनके लिए एक धमाकेदार रीमैच पर विचार कर रही है।

Xero News ने हाल ही में रिपोर्ट करते हुए बताया कि Survivor Series 2023 में Roman Reigns और सैथ रॉलिंस के बीच चैंपियन vs चैंपियन मैच बुक किया जा सकता है। दोनों स्टार्स पूर्व साथी होने के अलावा दुश्मन भी रह चुके हैं और इस समय Raw और SmackDown रोस्टर के टॉप मेंस चैंपियन बने हुए हैं।

इस रिपोर्ट में ये भी कहा गया कि प्लान्स पर केवल विचार किया जा रहा है और अभी तक कुछ तय नहीं हुआ है। इस बीच डेमियन प्रीस्ट के Money in the Bank कैश-इन को दिलचस्प बनाने का भार भी कंपनी ऑफिशियल्स पर है।

टॉप WWE सुपरस्टार ने एक फाइटिंग चैंपियन ना होने के कारण Roman Reigns पर तंज कसे

इस बात में कोई संदेह नहीं कि Roman Reigns का टाइटल रन आइकॉनिक रहा है और इस दौरान उन्होंने कई महान रेसलर्स को मात दी है। मगर पार्ट-टाइम शेड्यूल पर काम करने के कारण उनकी आलोचना भी की जाती रही है। इसी वजह से सैथ रॉलिंस ने भी उनपर तंज कसे थे।

रॉलिंस इस समय मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन हैं और लगातार इवेंट्स में अपने टाइटल को डिफेंड करते हुए दिखाई दिए हैं। उन्होंने Out of Character पॉडकास्ट पर रोमन की आलोचना करते हुए कहा:

"अगर रोमन रेंस वो चीज़ें कर रहे होते, जिन्हें अब मैं कर रहा हूं तो कंपनी को कभी दूसरे टाइटल की जरूरत ही नहीं पड़ती। Raw को ऐसी स्थिति में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप बेल्ट की जरूरत ही ना होती क्योंकि हमारे पास एक ऐसा चैंपियन होता जो लगातार मेहनत कर रहा होता।"

ऐसा लगता है जैसे Roman Reigns का पार्ट-टाइम शेड्यूल पर काम करना सैथ रॉलिंस को पसंद नहीं है और इससे पहले भी कई बार ट्राइबल चीफ पर तंज कस चुके हैं। अब ये तो समय ही बताएगा कि इस शब्दों के प्रहार के बाद उनके बीच कन्फ्रंटेशन सैगमेंट बुक हो पाता है या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment