COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WWE Mixed Match Challenge रिजल्ट्स: 18 सितंबर 2018

न्यूज़
775   //    19 Sep 2018, 15:51 IST

En

WWE मिक्स्ड मैच चैलेंज टूर्नामेंट का दूसरा सीजन आज से शुरु हो चुका है। पिछले सीज़न को असुका और द मिज़ की जोड़ी ने इसी साल जीता था। इस टूर्नामेंट के पहले सीज़न का आयोजन 6 महीने पहले ही किया गया था।


इस टूर्नामेंट के पहले हफ्ते के एपिसोड में ब्रॉन स्ट्रोमैन, एंबर मून का सामना केविन ओवंस और नटालिया और दूसरा मैच में एजे स्टाइल्स, शार्लेट की टक्कर जिमी उसो और उनकी पत्नी नेओमी के साथ हुई। पहले ब्रॉन स्ट्रोमैन की पार्टनर के रूप में एलेक्सा ब्लिस को चुना गया था लेकिन ब्लिस के कंधे में लगी चोट के कारण WWE ने उनका नाम शो से हटाकर एंबर मून को शो में शामिल किया।


इस टूर्नामेंट के 2 मैचों का आयोजन स्मैकडाउन लाइव खत्म होने के बाद किया गया था। खास बात ये है कि इस टूर्नामेंट को टीवी या WWE नेटवर्क की बजाय 'फेसबुक वॉच' (फेसबुक की वीडियो स्ट्रीमिंग) पर लाइव ब्रॉडकास्ट किया जाता है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन, एंबर मून vs केविन ओवंस, नटालिया


एंबर मून और नटालिया ने मैच की शुरुआत की। नटालिया ने शुरुआत से ही मैच में मून पर बढ़त बनाकर रखी, इस दौरान उन्होंने मून को पिन करने की कोशिश भी की, लेकिन वो नाकाम रहीं।


मैच के दौरान केविन ओवंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन ने भी एक दूसरी की पिटाई की। स्ट्रोमैन से बचने के लिए केविन ने नटालिया को टैग दिया। एंबर मून ने ब्रॉन स्ट्रोमैन के कंधों पर चढ़कर नटालिया को 'एक्लिप्स' फिनिशर का शिकार बनाया।

.@WWEEmberMoon with a monster-sized Eclipse!

➡️ https://t.co/81bOkARkFe pic.twitter.com/EJER3MbhgB

— TDE Wrestling (@totaldivaseps) September 19, 2018



एजे स्टाइल्स, शार्लेट फ्लेयर Vs जिमी उसो, नेओमी


मैच की शुरुआत जिमी उसो और एजे स्टाइल्स ने की। एजे ने मैच की बैल बजने से पहले शार्लेट के साथ Too Sweet सिग्नेचर मूव किया। शुरु में एजे पर जिमी हावी नजर आए। दोनों ने एक दूसरे पर अपने लगभग सभी मूव्स का इस्तेमाल किया। मैच के दौरान रिंग के बाहर खड़े एजे पर नेओमी कूद गईं, जिन्हें एजे ने हवा में ही पकड़ लिया। इस बात को लेकर एजे और जिमी में बहस हुई और फिर शार्लेट रिंग से जिमी और नेओमी पर कूद गईं। मैच को एजे और शार्लेट ने जीता।


 

View this post on Instagram





 
#WWEChampion @ajstylesp1 found himself in quite the predicament on #WWEMMC. @charlottewwe @trinity_fatu @jonathanfatu

A post shared by WWE (@wwe) on Sep 18, 2018 at 8:22pm PDT


अगले हफ्ते स्मैकडाउन के बाद मिक्स्ड मैच चैलेंड टूर्नामेंट में 2 मैच होंगे।

NEXT TUESDAY on #WWEMMC, streaming LIVE on Facebook Watch: @mikethemiz & @WWEAsuka vs. @RonKillings & @CarmellaWWE
AND@fightbobby & @SashaBanksWWE vs. @JinderMahal & @AliciaFoxy! pic.twitter.com/JX8n1IeSC7

— WWE (@WWE) September 19, 2018
Topics you might be interested in:
Fetching more content...