Create
Notifications

WWE Money in the Bank 2020 में हुए सभी मुकाबले और उनके नतीजों पर एक नजर

ओटिस और असुका ने जीते अपने लैडर मुकाबले
ओटिस और असुका ने जीते अपने लैडर मुकाबले
Neeraj

WWE ने हर साल आयोजित होने वाले मनी इन द बैंक (Money In The Bank) प्रीमियम लाइव इवेंट के 11वें संस्करण का आयोजन 10 मई 2020 को फ्लोरिडा में किया था। कोरोना वायरस के कारण इस इवेंट को खाली स्टेडियम में आयोजित किया गया था। इस इवेंट में कुल आठ मुकाबले लड़े गए थे जिसमें से पांच मुकाबलों में टाइटल दांव पर लगा था।

आइए एक नजर डालते हैं WWE Money in the Bank 2020 के सभी मुकाबलों और उनके रिजल्ट्स पर

#) प्री-शो में जैफ हार्डी और सिजेरो के बीच सिंगल्स मुकाबला हुआ था जिसमें हार्डी ने पिनफॉल के जरिए जीत हासिल की थी।

#) द न्यू डे, स्टीव कल्टर-वेस्ले ब्लैक, जॉन मॉरिसन-द मिज और लूचा हाउस पार्टी के बीच Smackdown टैग टीम चैंपियनशिप के लिए फैटल 4 वे मुकाबला हुआ था। इस मैच में न्यू डे को जीत मिली थी।

#) बॉबी लैश्ले ने सिंगल्स मुकाबले में आर-ट्रुथ को हराया था।

#) Smackdown विमेंस चैंपियन बेली ने टमीना के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड किया था। उन्होंने टमीना को पिनफॉल के जरिए हराया था।

#) यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रे वायट के बीच सिंगल्स मुकाबला हुआ था। स्ट्रोमैन ने वायट को हराते हुए चैंपियनशिप को रिटेन किया था।

👀 👀 👀Looks familiar... #MITB @WWEBrayWyatt https://t.co/esDENSfd0N

#) ड्रू मैकइंटायर और सैथ रॉलिंस के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए सिंगल्स मुकाबला हुआ था। मैकइंटायर ने रॉलिंस को हराकर अपनी चैंपियनशिप रिटेन की थी।

#) विमेंस Money in the Bank लैडर मैच का आयोजन हुआ था। इस मुकाबले में असुका, कार्मेला, डैना ब्रुक, लेसी एवांस, नाया जैक्स और शायना बैजलर ने हिस्सा लिया था। असुका ने इस मुकाबले में जीत हासिल करते हुए ब्रीफकेस पर कब्जा किया था।

#) वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच का कॉन्ट्रैक्ट पाने के लिए मेंस सुपरस्टार्स के बीच भी Money in the Bank लैडर मुकाबला हुआ था। इसमें ओटिस, एजे स्टाइल्स, एलिस्टर ब्लैक, डेनियल ब्रायन, किंग कॉर्बिन और रे मिस्टीरियो ने हिस्सा लिया था। ओटिस ने मैच जीतते हुए कॉन्ट्रैक्ट हासिल किया था।

We're taking things to @WWE HQ...It's time for the #MITB Ladder Matches! https://t.co/ixcUknhiHb

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...