Create
Notifications

WWE Money in the Bank के लिए Roman Reigns के संभावित प्रतिद्वंदी का हुआ खुलासा, बड़ा प्लान हुआ कैंसिल? 

WWE सुपरस्टार्स रैंडी ऑर्टन, रोमन रेंस और बॉबी लैश्ले
WWE सुपरस्टार्स रैंडी ऑर्टन, रोमन रेंस और बॉबी लैश्ले
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

रोमन रेंस (Roman Reigns) WWE के अगले पे-पर-व्यू हेल इन ए सैल ( Hell in a Cell ) में अपनी WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड नहीं करेंगे। हालांकि इसके बाद 2 जुलाई को लास वेगास में होने वाले मनी इन द बैंक ( Money In The Bank ) पे-पर-व्यू में उनका मैच होने की संभावना है लेकिन इस इवेंट में भी ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) उनके प्रतिद्वंदी नहीं होंगे ।

रिपोर्ट्स के अनुसार WWE चाहती है कि रोमन रेंस अपनी यूनिफाइड यूनिवर्सल चैंपियनशिप पहली बार किसी बड़े पे-पर-व्यू जैसे Money in the Bank में डिफ़ेंड करें। इस कारण ही उन्हें Hell in a Cell से ब्रेक दिया गया है। Wrestling Observer Newsletter के डेव मेल्टजर ने बताया रोमन रेंस vs मैकइंटायर के प्लान को अभी के लिए कैंसिल कर दिया गया।

"अभी तो ऐसी कोई खबर नहीं है कि यह ( मैकइंटायर vs रोमन रेंस ) Money in the Bank में होने जा रहा है। WWE इस मैच को UK में होने वाले Clash at the Castle पे-पर-व्यू के लिए बचा कर रख रही है। WWE के पास लास वेगास के प्रीमियम इवेंट के लिए रोमन के विरुद्ध रैंडी ऑर्टन या बॉबी लैश्ले ही विकल्प हैं। "

WWE Money in the Bank में किसके खिलाफ होगा रोमन रेंस का मैच?

डेव मेल्टजर ने यह भी बताया कि शिंस्के नाकामुरा जरूर कुछ समय से रेंस के सामने दिख रहे हैं लेकिन सैमी जेन से काउंट आउट से मिली हार के बाद उनका चैंपियनशिप मैच में रेंस के खिलाफ दिखना बहुत मुश्किल है।

बॉबी लैश्ले या रैंडी ऑर्टन में से एक को चुनने की बात की जाए तो इसकी संभावना ज्यादा है कि ऑर्टन का मुकाबला MITB में रोमन रेंस के खिलाफ हो सकता है। हाल ही में हुए WrestleMania Backlash में रैंडी ऑर्टन , रिडल और ड्रू मैकइंटायर का सामना 6 मैन टैग टीम मैच में ब्लडलाइन से हुआ था जहां ट्राइबल चीफ ने रिडल को स्पीयर देकर जीत हासिल की थी।

Family on my mind. Company on my back. Main events to my name. We The Ones!! ☝🏽#WMBacklash @peacockTV @WWE https://t.co/NBK7agMTZm

इस समय WWE फैंस रैंडी ऑर्टन और रिडल की जोड़ी को बहुत पसंद कर रहे हैं ।ऑर्टन भी बहुत लंबे वक्त से वर्ल्ड चैंपियनशिप से दूर हैं । निश्चित ही इस बड़े मुकाबले को देखने के लिए फैंस बेताब होंगे ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...