Create

WWE Money in the Bank 2019: समोआ जो VS रे मिस्टीरियो के मैच को खत्म करने के 5 संभावित तरीके  

Enter caption
Ujjaval Palanpure

WWE ने मनी इन द बैंक पीपीवी के लिए समोआ जो और रे मिस्टीरियो के बीच US चैंपियनशिप के लिए मैच बुक कर दिया है। यह मैच रैसलमेनिया 35 का रीमैच है। उस समय रे मिस्टीरियो चोटिल थे जिसकी वजह से इस मैच को जल्दी खत्म करना पड़ा था।

रे मिस्टीरियो ने रॉ के एपिसोड में समोआ जो को नॉन-टाइटल मैच में हराया था, जिसके बाद WWE ने इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच बुक कर दिया था। इस बार पूरी उम्मीद है कि यह मैच रैसलमेनिया 35 जैसा छोटा न हो।

इस मैच में समोआ जो के जीतने की संभावना काफी ज्यादा है लेकिन रे मिस्टीरियो भी समोआ जो से अपना पुराना हिसाब चुकता करना चाहते होंगे। इस मैच का अंत सोचने में बड़ा आसान लगता है लेकिन उस मैच के कई सारे अंत हो सकते है।

हम बात करने वाले है समोआ जो और रे मिस्टीरियो के बीच मैच के पास संभावित अंत के बारे में।

#5 रे मिस्टीरियो इस मैच के बाद ग्रैंड स्लैम चैंपियन बन जाए

Enter caption

रे मिस्टीरियो ने अपने WWE करियर में अभी तक US टाइटल नहीं जीती है। उनके पास इस पीपीवी में नया रिकॉर्ड बनाने का मौका है। मिस्टीरियो ने चोटिल होने के कारण रैसलमेनिया 35 में मैच हारा वरना वह उस समय ही चैंपियनशिप को अपने नाम कर लेते।

हालांकि कल वह समोआ जो को हराकर ग्रैंडस्लैम चैंपियन बन सकते है। रे मिस्टीरियो ने वापसी के बाद कोई भी चैंपियनशिप नहीं जीती है। WWE ने उन्हें बहुत लंबे समय के बाद चैंपियनशिप देने का फैसला किया है।

समोआ जो में पिछले कुछ हफ्तों में बताया है कि वह बड़ी आसानी से अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड कर सकते है। देखना रोचक होगा कि वह ग्रैंड स्लैम चैंपियन बनते है या नहीं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 डोमिनिक इस मैच में आकर अपने पिता की मैच जीतने में मदद करें

Enter caption

डोमिनिक ने WWE के साथ आधिकारिक रूप से कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है और वह मेन रोस्टर का हिस्सा है।

समोआ जो और रे मिस्टीरियो के बीच मैच की स्टोरीलाइन में डोमिनिक भी शामिल रहे है। उन्होंने इस फ़्यूड में अहम किरदार अदा किया है।

इस मैच में अगर डोमिनिक आते है तो इससे समोआ जो का ध्यान भटकेगा और रे मिस्टीरियो मैच जीतने में सफल रहेंगे।

#3 एक बार फिर से इंजरी का एंगल

Enter caption

रैसलमेनिया 35 से ठीक पहले रे मिस्टीरियो को चोट लग गई थी, जिसके कारण उन्हें रैसलमेनिया 35 में जल्दी मैच खत्म करना पड़ा।

अगर WWE इस फ़्यूड को और भी ज्यादा लंबा खींचना चाहती है, तो वह एक बार फिर से इंजरी वाली स्टोरीलाइन के जरिए खत्म कर सकती है। जिसके चलते भविष्य में एक बार फिर से दोनों के बीच।मैच हो सके।

#2 समोआ जो अपनी चैंपियनशिप को रिटेन कर ले

Enter caption

पूर्व NXT चैंपियन ने मेन रोस्टर पर US चैंपियनशिप के तौर पर पहली चैंपियनशिप जीती है। उन्हें इस जीत को ज्यादा समय नहीं हुआ है। अगर वह इसे जल्द ही चैंपियनशिप को हारते है तो इससे उनकी भविष्य की बुकिंग पर भी असर पड़ेगा।

इस बात में कोई शक नहीं है कि समोआ जो और रे मिस्टीरियो के बीच का यह मैच काफी ज्यादा बड़ा होने वाला है। अगर WWE समोआ जो को भविष्य में WWE चैंपियनशिप देना चाहती है तो उन्हें US चैंपियनशिप को अपने पास रखकर अपनी काबिलियत के बारे में बताना होगा।

#1 डोमिनिक मैच में इंटरफेयर करने के बाद अपने पिता को मैच हरवा दे

Enter caption

इस मैच में डोमिनिक का बहुत बड़ा किरदार रहने वाला है। वह इस मैच में अपने पिता की मदद करने तो आएंगे लेकिन समोआ जो इस चीज का फायदा उठाकर मैच जीत लेंगे।

मिस्टीरियो ने कुछ इंटरव्यू में बताया है कि वह अपने बेटे के साथ मास्क vs हेयर मैच लड़ना चाहते है जिसमें वह मैच को हारना पसंद करेंगे।

यह WWE के लिए काफी अच्छा मौका हो सकता है और इससे उनकी रेटिंग्स भी बढ़ेंगी।

Edited by Ankit Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...