WWE Money in the Bank 2022: 4 बड़े मुकाबले जो जरूर होने चाहिए थे

..
WWE Money in the Bank में यह मैच जरूर होने चाहिए थे
WWE Money in the Bank में यह मैच जरूर होने चाहिए थे

WWE Money In The Bank कंपनी के सबसे बड़े लाइव इवेंट्स में से एक है। दो लैडर मैच के अलावा कुछ चैंपियनशिप और कुछ दूसरे जबरदस्त मुकाबले भी इस इवेंट में शामिल हैं। हालांकि कुछ ऐसे मैच है जो कार्ड में तो नहीं हैं लेकिन इस इवेंट का हिस्सा होना चाहिए थे जिसके कारण फैंस की उत्सुकता बढ़ सकती थी।

अभी तक 6 मैचों की घोषणा हो चुकी है जिसमें दो लैडर मैच भी शामिल हैं। इस हफ्ते हुए Smackdown में मेंस Money In The Bank के अंतिम स्थान के लिए मैडकैप मॉस ने क्वालीफाई किया। कुछ ऐसे मैच हैं जो इस इवेंट में हो सकते थे लेकिन किसी वजह से उनके प्लान को बदल दिया गया।

इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 मैच के बारे में जानेंगे जो इस इवेंट का हिस्सा बन सकते थे।

#4 बियांका ब्लेयर Vs रिया रिप्ली

क्या NXT के बाद होगा दो नई टॉप स्टार्स के बीच बड़ा मुकाबला ?
क्या NXT के बाद होगा दो नई टॉप स्टार्स के बीच बड़ा मुकाबला ?

कुछ हफ्तों पहले Raw में रिया रिप्ली ने डूड्रॉप, एलेक्सा ब्लिस और लिव मॉर्गन को फैटल 4वे मैच में हराया था और Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर बनी थीं। बाद में पता चला कि चोटिल होने कारण वो चैंपियनशिप मैच के लिए मेडिकली क्लियर नहीं हैं। इसके बाद कार्मेला Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए नई प्रतिद्वंदी बनीं। रिप्ली और ब्लेयर के बीच मेन रोस्टर में सिंगल्स मुकाबला नहीं हुआ है। हालांकि दोनों NXT में एक दूसरे से पहले भी लड़ चुकी हैं। Royal Rumble 2021 के दौरान भी इस फ्यूड की कुछ झलक देखने मिली थी। फैंस को अगर यह मैच देखने को मिलता, तो काफी जबरदस्त साबित हो सकता था।

#3 रोंडा राउजी Vs शायना बैजलर

रोंडा राउजी और शायना बैजलर के बीच गहरा नाता है। दोनों साथ में रहती थीं ,ट्रेनिंग साथ में करती थीं और MMA में भी साथ में थीं। कॉम्बैट स्किल में माहिर दोनों सुपरस्टार्स के बीच यह मुकाबला बहुत ही यादगार हो सकता है जिसमें किसी की भी जीत का अनुमान लगाना मुश्किल साबित हो सकता है।

नटालिया सिक्स पैक चैलेंज जीतकर Money in the Bank 2022 में राउजी की Smackdown विमेंस चैंपियनशिप के लिए नई चैलेंजर बनी थीं। रोंडा राउजी और शायना बैजलर के बीच ड्रीम मैच का इंतजार फैंस काफी लंबे समय से कर रहे हैं। उम्मीद है कि कंपनी जल्द ही इस मैच को किसी बड़े इवेंट में बुक करेगी।

#2 गंथर की WWE रोस्टर को खुली चुनौती

रिंग जनरल का मेन रोस्टर रन बहुत ही प्रभावी है
रिंग जनरल का मेन रोस्टर रन बहुत ही प्रभावी है

इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन गंथर को आने वाले वक्त में WWE के बड़े सुपरस्टार की तरह देखा जा रहा है। मेन रोस्टर में आने के बाद गंथर कुछ टॉप सुपरस्टार्स को हराने में कामयाब रहे हैं। गंथर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए ओपन चैलेंज देकर अपने आत्मविश्वास को और भी मजबूत कर सकते हैं।

गंथर के ओपन चैलेंज के लिए Money in the Bank 2022 इवेंट सबसे बेहतर विकल्प हो सकता है। बता दें कि WrestleMania 37 के बाद से अभी तक इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप किसी भी प्रीमियम लाइव इवेंट में डिफेंड नहीं की गई है।

#1 रोमन रेंस Vs रिडल (अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए)

WWE Smackdown में हुआ था यह मुकाबला
WWE Smackdown में हुआ था यह मुकाबला

WrestleMania 38 में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद रोमन रेंस ने हाल ही में रिडल के खिलाफ पहली बार अपनी चैंपियनशिप डिफेंड की थी। 17 जून को हुए Smackdown के एपिसोड में रोमन रेंस ने रिडल को बहुत ही कठिन और शानदार मैच में हराया था।

संभवतः यह मैच किसी बड़े लाइव इवेंट में होना चाहिए था। इस फ्यूड को बहुत ही शानदार तरीके से आगे बढ़ाया गया था। रिडल के साथ फैंस का सपोर्ट था वहीं रोमन के पास ब्लडलाइन का साथ था। आप अनुमान लगाइए कि Money in the Bank में रिडल और रोमन के मैच के बाद नए मिस्टर Money in the Bank का कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन कितना बड़ा पल साबित हो सकता था या ब्रॉक लैसनर का मैच के बाद चैंपियन पर हमला करना फैंस को रोमंचित कर देता।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now