Create

WWE Money in the Bank में बड़े चैंपियनशिप मैच के बाद दिग्गज पर हुआ जबरदस्त अटैक, पूर्व चैंपियन ने चौंकाया 

WWE Money in the Bank 2022: बियांका ब्लेयर ने रिटेन किया अपना टाइटल
WWE Money in the Bank 2022: बियांका ब्लेयर ने रिटेन किया अपना टाइटल

WWE मनी इन द बैंक (Money in the Bank 2022) के बड़े चैंपियनशिप मुकाबले में बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) और कार्मेला (Carmella) की भिड़ंत हुई। रॉ (Raw) विमेंस चैंपियनशिप के लिए कार्मेला ने बियांका को चैलेंज किया। दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त मैच हुआ और अंत में बियांका ब्लेयर ने जीत दर्ज करते हुए Raw विमेंस चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

WWE Money in the Bank 2022 में बियांका ब्लेयर ने रिटन किया अपना टाइटल

मैच की शुरुआत में ही बियांका ने अपनी ताकत दिखाई और कार्मेला को दो बार उठाकर पटका था। कार्मेला ने वापसी की कोशिश की, लेकिन बियांका ने अपनी एथलेटिक क्षमता दिखाते हुए कार्मेला को लगातार चौंकाया। इसके बाद बियांका ने कार्मेला को उठाकर दो बार अपने घुटने पर उनकी पीठ को पटका और कार्मेला मौका देखकर रिंग से बाहर निकल गईं। रिंग के बाहर भी कार्मेला को बियांका की तरफ से करारा प्रहार ही मिला।

लगातार पिटाई के बाद कार्मेला ने वापसी की और बियांका को दो बार पिन करने की कोशिश की, लेकिन दोनों ही बार उन्हें सफलता नहीं मिल पाई। इसके बाद कार्मेला ने बियांका को सबमिशन मूव में फंसाया था। बियांका ने खुद को हर मूव से बाहर निकाला और कार्मेला पर दोबारा हमला किए। हालांकि, थोड़ी ही देर बाद कार्मेला ने बियांका के चेहरे पर तगड़ा हमला किया। दो बार ऐसा हुआ जब कार्मेला ने बियांका को लगभग पिन ही कर दिया था, लेकिन चैंपियन ने खुद को संभाला।

बियांका ने अंत में अपना सिग्नेचर मूव KOD लगाते हुए कार्मेला को पिन किया और अपनी चैंपियनशिप को रिटेन किया। मैच जीतने के बाद बियांका अपनी खुशी जाहिर कर ही रही थीं कि कार्मेला ने उनके ऊपर हमला करते हुए सभी को चौंका दिया। कार्मेला ने बियांका को जमकर पीटा और उन्हें बुरी तरह चोटिल कर दिया। बियांका को पीटने के बाद कार्मेला रिंग से बाहर चली गईं और जाते-जाते उन्होंने बियांका को खूब खरी-खोटी सुनाई।

Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच के बाद कार्मेला ने जो कुछ भी बियांका ब्लेयर के साथ किया उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि यह फिउड अभी समाप्त नहीं हुई है और दोनों सुपरस्टार्स के बीच शायद एक और मुकाबला देखने को मिल सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment