Create

WWE Money in the Bank 2022 में 6 अलग देशों के 20 से ज्यादा Superstars लेंगे हिस्सा: आपके पसंदीदा रेसलर किस देश के हैं?

WWE Money in the Bank 2022 में कौन-कौन से देशों के सुपरस्टार्स हिस्सा लेने वाले हैं?
WWE Money in the Bank 2022 में कौन-कौन से देशों के सुपरस्टार्स हिस्सा लेने वाले हैं?
reaction-emoji
मयंक मेहता

Money in the Bank: WWE फैंस को इस समय मनी इन द बैंक (Money in the Bank 2022) प्रीमियम लाइव इवेंट का काफी बेसब्री से इंतजार है। यह इवेंट लास वेगास में 2 जुलाई को लाइव आने वाला है। भारतीय फैंस इस इवेंट का आनंद 3 जुलाई सुबह से उठा पाएंगे। इस इवेंट के लिए WWE ने काफी जबरदस्त तैयारी कर रखी है।

Seth “Mr. MITB” Rollins?@WWERollins | #WWERaw https://t.co/LsikBPmwmk

WWE ने अगले प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए 6 जबरदस्त मैचों का ऐलान किया है और सभी मुकाबले ऐसे हैं जिसके ऊपर सभी की नजर रहने वाली है। 4 चैंपियनशिप मैच तो जबरदस्त रहने वाले ही हैं और साथ में दो Money in the Bank (मेंस और विमेंस) लैडर मैच भी काफी ज्यादा खास होने वाले हैं।

Raw विमेंस चैंपियनशिप, SmackDown विमेंस चैंपियनशिप, यूएस चैंपियनशिप और WWE अनडिस्प्यूटेड चैंपियनशिप के लिए मुकाबले इस प्रीमियम लाइव इवेंट में होने वाले हैं। इसके अलावा दोनों मेंस और विमेंस लैडर मैचों के लिए भी लगभग सभी सुपरस्टार्स के नामों का ऐलान हो हो गया है।

यह बात जानकर हैरानी होगी कि इस साल Money in the Bank 2022 में 20 से ज्यादा सुपरस्टार्स हिस्सा लेने वाले हैं और यह सिर्फ यूएस के ही सुपरस्टार्स हिस्सा नहीं लेने वाले हैं, बल्कि अमेरिका समेत आधे दर्जन देशों (6 देश) के सुपरस्टार्स हिस्सा लेने वाले हैं।

आपको बता दें कि Money in the Bank 2022 में यूएसए से सबसे ज्यादा 15 सुपरस्टार्स, आयरलैंड एवं कनाडा से दो-दो सुपरस्टार्स, नाइजीरिया, यूके और जापान से एक-एक सुपरस्टार हिस्सा लेने वाले हैं।

Moments after securing her spot in the #MITB Ladder Match, @BeckyLynchWWE addresses the WWE Universe and likens herself to @JohnCena and his many mantras. #WWERaw https://t.co/COtZb1z6cV

WWE Money in the Bank 2022 में किन देशों के कौन-कौन से सुपरस्टार्स हिस्सा लेने वाले हैं?

यूएसए (अमेरिका) - सैथ रॉलिंस, कार्मेला, बियांका ब्लेयर, रोंडा राउजी, लेसी इवांस, लिव मॉर्गन, एलेक्सा ब्लिस, रेचल रोड्रिगेज, रिडल, बॉबी लैश्ले, थ्योरी, द उसोज (जिमी उसो और जे उसो) और द स्ट्रीट प्रॉफिट्स (एंजेलो डॉकिंस और मोंटेज फोर्ड)।

कनाडा - सैमी जेन, नटालिया

आयरलैंड - बैकी लिंच, शेमस

नाइजीरिया - ओमोस

यूके - ड्रू मैकइंटायर

जापान - असुका

अभी Money in the Bank से पहले SmackDown का एपिसोड होना है और WWE अगर इस एपिसोड में अगले प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए और मैचों का ऐलान कर देती है तो किसी को हैरानी नहीं होनी चाहिए। मौजूदा रोस्टर के कई सुपरस्टार्स ऐसे हैं, जोकि इस प्रीमियम लाइव इवेंट का हिस्सा बनना चाहेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...