Create
Notifications

WWE को Money in the Bank में मिला नया चैंपियन, 24 साल के Superstar की बादशाहत 75 दिनों में हुई खत्म

बॉबी लैश्ले बने नए यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन
बॉबी लैश्ले बने नए यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन
reaction-emoji
Neeraj

Bobby Lashley: WWE मनी इन द बैंक (Money in the Bank) में सबसे युवा यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन थ्योरी (Theory) अपने टाइटल को बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के खिलाफ डिफेंड करने उतरे थे। मैच शुरु होने से पहले ही दोनों सुपरस्टार्स में कुछ कहासुनी हुई और उन्होंने दिखाया कि वे इस मैच के लिए कितने तैयार हैं।

अंत में लैश्ले ने सबमिशन के जरिए मैच जीतते हुए टाइटल अपने नाम किया है। लैश्ले अपने करियर में तीसरी बार यूएस चैंपियन बने हैं और उन्होंने 24 साल के थ्योरी की बादशाहत को 75 दिनों में खत्म कर दिया।

WWE Money in the Bank 2022 में यूएस चैंपियनशिप के लिए हुआ जबरदस्त मैच

मैच की शुरुआत से ही लैश्ले ने अपनी ताकत का नजारा पेश करते हुए थ्योरी को रिंग छोड़कर भागने पर मजबूर कर दिया। वह दोबारा रिंग में आए तो लैश्ले ने उन्हें उठाकर पटक दिया। इसके बाद वह दूसरा प्रहार कर पाते इसके पहले ही थ्योरी फिर से रिंग से भाग गए थे, लेकिन इस बार लैश्ले ने उनका पीछा नहीं छोड़ा और रिंग के बाहर जाकर हमला किया।

Those cat-like reflexes from #USChampion @_Theory1!#MITB https://t.co/Jn2Bbuqcfa

थ्योरी ने लैश्ले के शुरुआती हमलों से खुद को उबारा और लैश्ले पर कुछ मूव्स लगाए, लेकिन अचानक लैश्ले ने उन पर एक करारा प्रहार किया। लैश्ले दोबारा कोई हमला करते इससे पहले थ्योरी ने हाथ जोड़ते हुए दिखाया कि वह डर गए हैं, लेकिन यह केवल उनकी चाल थी। ऐसा करके थ्योरी ने खुद को रिकवर कर लिया और लैश्ले पर हमला करके उन्हें दबाव में डाला।

थ्योरी ने लैश्ले के गले को अपने हाथों के बीच फंसाकर उन्हें टैप कराने की कोशिश की थी और उन्होंने लंबे समय तक लैश्ले पर अपनी ग्रिप बनाई हुई थी। ऐसा लगा था कि लैश्ले के पास कोई विकल्प नहीं है, लेकिन उन्होंने खुद को इससे निकालते हुए थ्योरी पर लगातार जोरदार हमले किए। इस बीच थ्योरी ने भी खुद को लैश्ले के दो सिग्नेचर मूव्स से शानदार तरीके से बचाया।

थ्योरी ने इसके बाद लैश्ले के चेहरे पर दोनों पैरों से ड्रॉपकिक लगाई और यहां तक कि लैश्ले के ऊपर स्पीयर भी लगाया। अंत में जब थ्योरी अपना फिनिशिंग मूव लगाने वाले थे, तभी लैश्ले ने काउंटर करते हुए हर्ट लॉक में जकड़ लिया और थ्योरी के पास काउंट-आउट करने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा था।

इसी के साथ बॉबी लैश्ले नए यूएस चैंपियन बनने में कामयाब हुए। अब देखना होगा कि इस प्रीमियम लाइव इवेंट के बाद दोनों किस स्टोरीलाइन में दिखाई देते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...