Create
Notifications

WWE Money In The Bank में हुए सभी चैंपियनशिप मैच और उनके नतीजों पर नजर 

Enter caption
WWE Money In The Bank में हुए सभी चैंपियनशिप मैचों के नतीजों पर एक नजर
Amit Shukla
ANALYST

WWE का 2021 में फैंस की मौजूदगी के दौरान हुआ दूसरा पीपीवी भी अब सम्पन्न हो गया। मनी इन द बैंक (Money In The Bank) में जो एक्शन देखने को मिला उसको शब्दों में बयान करना आसान नहीं होगा। जिस तरह के पलों को कंपनी ने इस इवेंट में किया वो बेहद अच्छे थे और इससे ये बात साबित होती है कि अगर कंपनी चाहे तो वो हर शो को धमाकेदार बना सकती है।

शो से पहले बैकी लिंच ने फैंस को टीज किया और ऐसा लगा जैसे वो इस शो में वापसी करेंगी। ये प्रयास WrestleMania के दौरान किए गए उनके ट्वीट्स से मिलता जुलता था लेकिन इस बार जिस तरह का एक्शन रिंग में हुआ वो काबिलेतारीफ था। इस शो में कुल पाँच चैंपियनशिप डिफेंड की गईं जिसमें Raw और SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप शामिल हैं।

SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप को प्री शो में डिफेंड किया गया जबकि उसके बाद Raw टैग टीम चैंपियनशिप, WWE चैंपियनशिप, Raw विमेंस चैंपियनशिप और शो के मेन इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड किया गया। इस शो में SmackDown विमेंस चैंपियनशिप को डिफेंड नहीं किया गया क्योंकि उससे जुड़ा हुआ मैच इस शो से पहले ही हो चुका था। आइए आपको WWE Money In The Bank में हुए सभी चैंपियनशिप मैचों के नतीजों के बारे में बताते हैं।

#5 प्री शो में WWE SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप को द उसोज़ के खिलाफ डिफेंड करते द मिस्टीरियोज

प्री शो में ये मैच हुआ लेकिन अगर इसके एक्शन के स्तर को देखा जाए तो इन्हें मेन शो का हिस्सा बनाया जा सकता था। इस मैच की शुरुआत में डॉमिनिक और जिमी उसो अपनी टीम्स की तरफ से लड़ रहे थे। रे एक टैग के कारण रिंग में आ पाते उससे पहले एक टैग के कारण रिंग में आए जे उसो ने उन्हें रिंग से बाहर धकेल दिया।

डॉमिनिक ने अकेले ही उसो बंधुओं से लड़ने का प्रयास किया लेकिन वो इनसे लड़ने में असमर्थ दिखाई दे रहे थे। मैच में रे ने एक टैग के कारण एंट्री की और हाई फ्लाइंग एक्शन को करने का प्रयास किया। उन्हें जिमी उसो से काफी कड़ी टक्कर मिली और जिमी ने ही रे को पिन करके WWE SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप को अपनी टैग टीम के नाम कर दिया।

नतीजा - द उसोज़ ने द मिस्टीरियोज को हराकर WWE SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप को अपने नाम किया।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

1 / 5 NEXT
Edited by Prashant Kumar
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now