WWE Money in the Bank में John Cena ने अचानक एंट्री कर लंदन के फैंस को दिया तोहफा, 33 साल के रेसलर से लिया बेइज्जती का बदला

Pankaj
WWE Money in the Bank 2023 में नज़र आए जॉन सीना
WWE Money in the Bank 2023 में नज़र आए जॉन सीना

John Cena: Money in the Bank 2023 में WWE ने फैंस को बहुत बड़ा तोहफा दिया। जॉन सीना (John Cena) ने धमाकेदार एंट्री कर सभी को चौंंका दिया। अचानक उनका जब म्यूजिक बजा तो किसी को भरोसा नहीं हुआ। जब वो रिंग में आए तो एरीना में बैठे फैंस लगभग अपने होश खो बैठे थे। सभी खुशी से उछल पड़े थे।

सीना को देखकर फैंस खुश हो गए थे। उनका बहुत लंबा सैगमेंट हुआ। सीना ने फैंस के प्रति अपना प्यार जताया और सभी का अभिवादन स्वीकार किया। उन्होंने कहा कि वो यहां पर फैंस की तरफ से आए हैं।

जॉन ने इसके बाद बड़ी बात कही। उन्होंने कहा कि वो कोशिश करेंगे कि WWE WrestleMania का आयोजन लंदन में हो। फैंस ने उनके लिए तालियां बजाईं। ग्रेसन वॉलर ने इसके बाद एंट्री की और सीना के ऊपर निशाना साधा। वॉलर ने कहा कि WWE WrestleMania ऑस्ट्रेलिया में होना चाहिए। उन्होंने सीना की पिछली हार पर उनका मजाक भी बनाया और जमकर बेइज्जती की। थोड़ी देर बात होने के बाद वॉलर ने सीना के ऊपर पीछे से अटैक कर दिया था। वॉलर ने उन्हें कुछ पंच भी मारे।

हालांकि कुछ देर बाद सीना अचानक से खड़े हुए और वॉलर पर AA लगा दिया है। सीना ने अपने ही अंदाज में फिर जश्न मनाया और बैकस्टेज चले गए। कुछ दिन पहले ही खबर सामने आई थी कि वो अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन में मौजूद हैं। किसी ने सोचा नहीं था कि वो रिंग में भी एंट्री करेंगे।

WWE WrestleMania 39 में जॉन सीना को मिली थी करारी हार

जॉन सीना Money in the Bank में एक्शन में दिखाई दिए। WrestleMania 39 में इससे पहले अंतिम बार वो दिखाई दिए थे। ऑस्टिन थ्योरी के साथ उन्होंने यूएस टाइटल के लिए मुकाबला लड़ा था। हालांकि उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। सीना के लंदन आने से कंपनी को बहुत फायदा हुआ। व्यूअरशिप में भी जरूर उछाल आया होगा। वैसे इतने बड़े सरप्राइज के बारे में किसी ने भी नहीं सोचा होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now