Create
Notifications

Roman Reigns ने Brock Lesnar को पीट-पीटकर किया अधमरा, खून से लथपथ WWE चैंपियन की हालत हुई खराब

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का दिखा खतरनाक रूप
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का दिखा खतरनाक रूप
reaction-emoji
PANKAJ
visit

MSG में WWE का शानदार इवेंट इस बार देखने को मिला। ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने इस इवेंट में अपनी WWE चैंपियनशिप को ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) के खिलाफ डिफेंड किया। लैसनर ने आसानी से अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर ली। मैच के बाद जो हाल ब्रॉक लैसनर का हुआ वो किसी ने सोचा नहीं था। रोमन रेंस (Roman Reigns), द उसोज और पॉल हेमन ने ब्रॉक लैसनर को मार-मारकर अधमरा कर दिया। यहां तक की ब्रॉक लैसनर का चेहरा पूरा खून से लथपथ हो गया था।

"BROCK LESNAR ... ACKNOWLEDGE ME!"#UniversalChampion @WWERomanReigns shocked the @WWEUniverse on The Road to #WrestleMania at @TheGarden by standing tall over #WWEChampion @BrockLesnar following a vicious attack at #WWEMSG!@HeymanHustle@WWEUsos https://t.co/139BzXOJps

WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर का हुआ बुरा हाल

MSG में ब्रॉक लैसनर अपनी WWE चैंपियनशिप डिफेंड करेंगे ये सभी को पता था। पहले उनका मैच बॉबी लैश्ले के साथ तय किया गया था। बॉबी लैश्ले को इंजरी आ गई और वो इस इवेंट से बाहर हो गए। लैसनर के नए प्रतिद्वंदी का ऐलान अंतिम समय तक नहीं किया गया। अंत में लैसनर से लड़ने के लिए ऑस्टिन थ्योरी सामने आए। ऑस्टिन थ्योरी ने आकर लैसनर से कहा कि वो उनका WWE टाइटल लेकर रहेंगे। हालांकि ऐसा कुछ भी नहीं देखने को मिला।

लैसनर के खिलाफ ऑस्टिन थ्योरी ज्यादा कुछ नहीं कर पाए। लैसनर ने कुछ सुपलेक्स ऑस्टिन थ्योरी को मारे और अंत में एफ-5 लगाकर जीत हासिल कर ली। फैंस को इस दौरान पॉल हेमन की याद भी आई। पॉल हेमन ने कहा था कि लैसनर के खिलाफ उन्होंने प्लान तैयार किया है। कुछ ऐसा ही देखन को मिला। लैसनर के ऊपर रोमन रेंस ने अटैक कर दिया। लैसनर ने पलटवार किया और रेंस को सुपलेक्स मार दिए। द उसोज ने इसके बाद लैसनर के ऊपर अटैक किया। लैसनर ने द उसोज की हालत भी खराब कर दी। अंत में लैसनर के ऊपर पॉल हेमन ने चेयर से अटैक कर दिया।

रोमन रेंस ने चेयर से लैसनर के ऊपर अटैक किया। स्टील स्टेप्स का सहारा भी इस दौरान रोमन रेंस ने लिया और लैसनर की हालत खराब कर दी। WrestleMania 38 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच टाइटल vs टाइटल मैच होगा। अब ये राइवलरी बहुत ही खतरनाक हो गई है। लैसनर अपना बदला रोमन रेंस से जरूर लेंगे।

At WWE MSG, Austin Theory came out as the surprise opponent to challenge Brock Lesnar for the WWE Championship. https://t.co/FP7jno5LeL

Edited by PANKAJ
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now