WWE को सबसे फेमस एरीना में शो कराने के बावजूद हुआ बड़ा नुकसान, फैंस ने दिया झटका

WWE द्वारा MSG में शो कराने के बावजूद भी ज्यादा दर्शक शो देखने नहीं पहुंचे
WWE द्वारा MSG में शो कराने के बावजूद भी ज्यादा दर्शक शो देखने नहीं पहुंचे

WWE ने हाल ही में अपने हॉलीडे लाइव इवेंट का आयोजन दुनिया के सबसे लोकप्रिय एरीना MSG (मैडिसन स्क्वायर गार्डन) में कराया था। बता दें, WWE इतिहास में MSG में कई बड़े इवेंट्स देखने को मिल चुके हैं और इसके अलावा MSG में WWE से जुड़े कई यादगार पल भी देखने को मिल चुके हैं। हाल ही में MSG में हुए WWE इवेंट की एक तस्वीर सामने आई है और इस तस्वीर में एरीना में काफी कम दर्शक नजर आ रहे हैं।

ऐसा लग रहा है कि WWE प्रोडक्ट में रूचि कम होने और कोरोना के बढ़ते केस की वजह से इस शो को देखने के लिए काफी कम दर्शक पहुंचे थे। हालांकि, यह चीज़ साफ नहीं है कि इस तस्वीर को कब लिया गया था। कई बार फैंस इवेंट के शुरू होने से कई घंटे पहले एरीना की तस्वीर ले लेते हैं और संभव है कि यह तस्वीर भी उस वक्त ली गई हो। वहीं, एडवांस टिकट सेल्स पर गौर किया जाए तो शायद ज्यादा दर्शक शो देखने नहीं पहुंचे थे।

कोविड के नए वेरिएंट के सामने आने के बाद इस तरह के क्राउड की उम्मीद की जा सकती है। इस विंटर WWE को अपने शोज के दौरान कम दर्शकों की समस्या से जूझना पड़ सकता है। इस वक्त कई दूसरे स्पोर्ट्स महामारी की वजह से अपने इवेंट्स को कैंसिल कर रहे हैं या तारीख आगे बढ़ा रहे हैं। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि WWE का ऐसा कोई प्लान नहीं है।

WWE ने MSG में हुए लाइव इवेंट में कुछ बड़े मैचों का आयोजन कराया था

WWEद्वारा MSG में कराए गए लाइव इवेंट में ऐज और केविन ओवेंस का स्टील केज मैच में आमना-सामना हुआ था। इस शानदार मैच में ऐज, ओवेंस को हराने में कामयाब रहे थे। इसके अलावा एजे स्टाइल्स ने ओमोस को DQ के जरिए हराया था। वहीं, NXT चैंपियन टॉमैसो सिएम्पा ने पीट डन जबकि यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट ने द मिज को हराकर अपना टाइटल रिटेन किया था।

इसके अलावा फिन बैलर ने टी-बार और निकी A.S.H ने नटालिया को हराया था। साथ ही, अल्फा अकादमी ने डॉल्फ जिगलर & रॉबर्ट रूड को हराया था। वहीं, RK-Bro ने स्टील केज मैच में स्ट्रीट प्रॉफिट्स को मात दी थी।