Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: Raw को मिले नए टैग टीम चैंपियंस

Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
230   //    11 Jun 2019, 12:30 IST

The Revival defeated Curt Hawkins & Zack Ryder and The Usos to become two-time Raw Tag Team Champions

रॉ में द रिवाइवल ने द उसोज और कर्ट हॉकिंस, जैक रायडर को हराते हुए दूसरी बार रॉ टैग टीम चैंपियनशिप अपने नाम की। द रिवाइवल ने रैसलमेनिया 35 में टैग टीम चैंपियनशिप गंवा दी थी। शो ख़त्म होने के बाद यह खुलासा हुआ कि द रिवाइवल ने विंस मैकमैहन द्वारा WWE में अगले पांच साल तक रूकने के ऑफर को ठुकरा दिया था। इसके बाद इस टैग टीम को बेकार सैगमेंट में डाला गया। इन सैगमेंट की जरिए द उसोज ने डॉसन और वाइल्डर का WWE टीवी पर काफी मजाक उड़ाया।

रॉ में पूर्व टैग टीम चैंपियंस को ट्रिपल थ्रैट मैच के जरिए एक बार फिर अपना टैग टीम टाइटल जीतने का मौका मिला। इस मैच के शुरू होने से पूर्व हॉकिंस और रायडर ने प्रोमो देते हुए कहा कि अभी भी उनके पास अपने टैग टीम टाइटल को रिटेन करने का मौका है।

यह अंडरडॉग जोड़ी काफी अच्छा शो देने में कामयाब रही लेकिन ये दोनों अपना टैग टीम टाइटल रिटेन नहीं कर पाए। मैच के अंतिम पलों के दौरान जे उसोज ने टॉप रोप से जैक रायडर को स्प्लैश दिया। वहीं हमेशा मौके की ताक में रहने वाले स्कॉट डॉसन ने जे उसोज के स्प्लैश देने से पहले ही खुद को टैग कर लिया और उसके बाद रायडर को पिन करते हुए एक बार फिर टैग टीम चैंपियनशिप को अपने नाम कर लिया।

यह भी पढ़े: Stomping Grounds पीपीवी में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में नई शर्त जोड़ी गई 

द रिवाइवल इस समय शानदार प्रदर्शऩ कर रही हैं। फैंस भी उन्हें बहुत समर्थन दे रहे हैं। बीच में कुछ मनमुटाव इनके और विंस मैकमैहन के बीच हो गया था। लेकिन अब लगता है कि सब ठीक हो गया है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...