Create

रोमन रेंस ने मुझे स्पीयर दिया और फिर गले लगाकर मेरी तारीफ की: एजे स्टाइल्स

मौजूदा समय में WWE के सबसे शानदार सुपरस्टार्स में से एक एजे स्टाइल्स ने हाल ही में 'Chasing Glory With Lillian Garcia' के एक पॉडकास्ट में WWE चैंपियन ने ये स्पष्ट किया कि क्यों वो नहीं सोचते कि वो महान हैं, उन्हें रिंग के अंदर सबसे ज्यादा क्या अच्छा लगता है। द फिनोमिनल वन ने 2016 में WWE में हॉटेस्ट इंडिपेंडेंट सुपरस्टार के रूप में कदम रखा था, जो अब तक के सबसे अनुभवी और शानदार सुपरस्टार में से एक हैं। दरअसल इस हफ्ते WWE चैंपियन लिलियन गार्सिया के पॉडकास्ट 'Chasing Glory With Lillian Garcia' पर गेस्ट के रूप में शामिल हुए थे, जहां एजे ने अपने बारे में बताया कि क्यों वो ये नहीं सोचते कि वो रिंग के अंदर एक महान परफॉर्मर हैं।

स्टाइल्स ने कहा, "मैं काफी शांत रहने कि कोशिश करता हूं, कभी भी इतना नहीं सोचना, क्योंकि जब आप बोलते हो तो आपके शब्द बाहर आते हैं, फिर आप समझ सकते हैं।"
इसे भी पढ़ें: बैरन कॉर्बिन ने दी पूर्व WWE चैंपियन जॉन सीना को धमकी
द फिनोमिनल ने कहा कि वो अभी भी ये सोचते हैं कि वो एक दिन बेहतरीन स्टार बनने कि इच्छा रखते हैं। उन्होंने कहा कि चीज़ों में काफी जल्दी बदलाव आता है इसलिए वो इतना नहीं सोचते। उनके मुताबिक वो इतने अच्छे और बेहतरीन नहीं हैं।
हालांकि आपने भी एजे के WWE के उन शानदार मोमेंट को देखा होगा, लेकिन WWE चैंपियन अपना मैच कभी नहीं देखते, क्योंकि उन्हें लगता है कि मैच और भी शानदार हो सकता था।
उन्होंने कहा," मुझे नहीं पता कि रिंग में मैं सारे काम करता हूं, लेकिन मैं काफी प्रसन्नता के साथ रहता हूं, सामने वाले को महसूस कराता हूं कि मैं रिंग में विनाशक रूप में खड़ा हूं। दरअसल मुझे तभी राहत मिलती है जब मैं आपने आपको रिंग में अच्छी तरह पाता हूं। स्टाइल्स की रिंग परफॉर्मेंस से भी क्राउड काफी खुश रहता है। स्टाइल्स का मानना है कि मैच को शानदार बनाने में सामने वाले का भी उतना ही हाथ होता है, जितना की उनका।"
इसके अलावा, स्टाइल्स ने बताया कि कैसे अपने साथियों से सम्मान हासिल किया जाता है, जिसके साथ ही उन्होंने उन तीन लोगों के बारे में एक स्टोरी बताई, जिनके साथ उनकी खास बातचीत हुई थी।
उन्होंने कहा कि मुझे इस बिजनेस में सबसे ज्यादा रिलेशनशिप अच्छा लगता है। क्योंकि जब आपके पास कोई आकर ये कहता है कि आपने भी इस चीज को सही तरीके से हासिल किया है। तब काफी अच्छा महसूस होता है। ये बात मुझसे एक बेहतरीन स्टार ने कही, जो मेरे लिए काफी मायने रखती है।
दरअसल ये कमेंट किसी और ने नहीं पूर्व यूनाइटेड स्टेट चैंपियन ल्यूक हार्पर ने किया था। वो मेरे पास आए थे, उन्होंने मुझसे कहा, 'आपने काफी आदर-सम्मान हासिल किया है', मुझे नहीं पता कि मुझे इससे सहमत होना चाहिए या नहीं, लेकिन उन्होंने कहा, 'तुम काफी शानदार हो'। ये मेरे लिए बिजनेस में बिताए बेहतरीन पलों से भी खास था। उन्होंने मुझे इस कमेंट से काफी खुश किया है, जो मैं अपनी लाइफ में कभी नहीं भूल सकता।
मैं एक स्पेशल मोमेंट के लिए रोमन रेंस का भी शुक्रियादा करना चाहता हूं। क्योंकि ये मोमेंट भी ठीक उसी से मिलता-जुलता है, जब स्टोन कोल्ड और द रॉक ने अपने बीच की दुश्मनी के बारे में खुलासा किया था। दरअसल जो बातें उन्होंने कहीं थी, वो काफी मायने रखती हैं। रोमन रेंस ने मुझे रिंग के अंदर स्पीयर किया था, वो मैच काफी शानदार था, जिसमें रेंस ने मुझे मारा और बाद में मुझसे कहा, "आई लव यू ब्रदर", वो शब्द मेरे लिए सब कुछ थे
इसके अलावा, उन्होंने Y2J के साथ हुए मैच को भी काफी शानदार बताया। उन्होंने कहा कि जब मेरे पहला रैसलमेनिया मैच था, तब क्रिस जैरिको मेरे साथ प्राथना कर रहे थे, जो वाकई में मेरे लिए काफी मायने रखता है। मैं बिजनेस में इसी इसी रिलेशनशिप की बात कर रहा था।
इस रविवार एजे स्टाइल्स अपनी WWE चैंपियनशिप का फास्टलेन में जॉन सीना, केविन ओवंस, सैमी जैन, डॉल्फ जिगलर और बैरन कॉर्बिन के खिलाफ बचाव करेंगे। अगर उन्होंने सकसेसफुली इसका बचाव किया तो वो रैसलमेनिया में शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ एक ड्रीम मैच लड़ेंगे।
लेखक-गैरी केसेडी, अनुवादक- मोहिनी भदौरिया
Edited by Staff Editor
Be the first one to comment