Create

WWE न्यूज़: Money in the Bank से हुई एलेक्सा ब्लिस बाहर, फेमस सुपरस्टार को मिली जगह

A change has been made to the MITB card

मनी इन द बैंक का काउंटडाउन शुरु हो गया लेकिन एक बुरी खबर सामने आई हैं। पूर्व चैंपियन एलेक्सा ब्लिस अब इस लैडर मैच का हिस्सा नहीं होंगी। WWE ने बताया कि ब्लिस मेडिकली फिट नहीं हैं जिसके कारण उन्हें पीपीवी से बाहर किया गया। साथ ही साथ ब्लिस की जगह कौन लेगा ये भी एलान हो गया है।

इस हफ्ते राॅ के एपिसोड के दौरान, रोड टू मनी इन द बैंक गो होम एडिशन में एलेक्सा ब्लिस की जगह निक्की क्राॅस को मैच में शामिल किया गया । लेकिन लंदन में हुए शो के दौरान एलेक्सा ब्लिस को रिंग के बीचों-बीच लैडर पर चढ़कर मनी इन द बैंक ब्रीफकेस निकालते देखा गया। आपको बता दे, एलेक्सा ब्लिस ने पिछले साल मनी इन द बैंक ब्रीफकेस जीता था और उसे सफलतापूर्वक कैश-इन करके चैंपियन भी बनी थी।हालांकि इस साल ब्लिस का जलवा नहीं दिखेगा।

youtube-cover

WWE ने मनी इन द बैंक पीपीवी के ठीक पहले ट्वीट करके जानकारी दी कि एलेक्सा ब्लिस मनी इन द बैंक लैडर मैच में लड़ने के लिए पूरी फिट नहीं है जिसके बाद WWE ने साफ किया कि ब्लिस की जगह फेमस सुपरस्टार निकी क्रॉस हिस्सा ले रही हैं।

पिछले कुछ सालो में मिस ब्लिस के रिंग में उपस्थिति में गिरावट आई हैं और खासकर पिछले कुछ महीनों मे उन्हें काफी कम बार रिंग में देखा गया हैं। इस पूर्व राॅ और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन को इंजरी के कारण कंपनी के पहले विमेंस इवेंट 'एवोल्यूशन' से बाहर होना पड़ा था। इस पीपीवी में ब्लिस के ट्रिश स्ट्रेटस के खिलाफ मैच लड़ने की उम्मीद थी जो कि बाद में एक टैग-टीम मैच के रूप में बदल दिया गया। तभी से फैंस ब्लिस के मैच लड़ने से ज्यादा उन्हें एक एंकर के रोल में देखने की ज्यादा कोशिश कर रहे हैं।

निकी क्रॉस अब नेओमी, नटालिया, एंबर मून, बेली, डैना ब्रूक और मेंडी रोज के खिलाफ लैडर मैच में नजर आने वाली है। मनी इन द बैंक पीपीवी 19 मई (भारत में 20 मई) को होगा ।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment