WWE News: फैन के दिल छू लेने वाले ट्वीट पर दिग्गज Superstar की आई खास प्रतिक्रिया, एक साल पहले SummerSlam में हुई थी धमाकेदार वापसी

Ujjaval
WWE दिग्गज ने फैन को दिया शानदार जवाब
WWE दिग्गज ने फैन को दिया शानदार जवाब

Bayley: WWE समरस्लैम (SummerSlam 2022) इवेंट द्वारा डैमेज कंट्रोल (Damage Control) फैक्शन की शुरुआत हुई थी। इस ग्रुप में बेली (Bayley), डकोटा काई (Dakota Kai) और इयो स्काई (Iyo Sky) शामिल हैं। तीनों ने ही एक साल पहले SummerSlam में वापसी की थी। इसके बाद से उनका सफर अच्छा रहा है। बेली ने अब एक फैन के दिल छू लेने वाले ट्वीट पर जबरदस्त प्रतिक्रिया दी है।

एक फैन ने ट्विटर पर बताया कि एक साल पहले 30 जुलाई 2022 को बेली, डकोटा काई और इयो स्काई की SummerSlam में वापसी उनके लिए बतौर रेसलिंग फैन खास पल था। उन्होंने ट्वीट में लिखा,

"एक साल पहले WWE SummerSlam में चोटिल बेली, कंपनी द्वारा रीसाइन की गई डकोटा काई और NXT कॉल-अप इयो स्काई की वापसी हुई थी। तीनों ही सभी फैंस के लिए उस समय बड़ा सरप्राइज रहे थे। बतौर रेसलिंग फैन यह मेरे लिए सबसे अच्छे मोमेंट्स में से एक था।"

आप नीचे यह ट्वीट देख सकते हैं:

इसी चीज़ पर बेली का ध्यान गया और उन्होंने अपनी ओर से जवाब दिया। पूर्व SmackDown विमेंस चैंपियन ने ट्वीट करते हुए फैन के धन्यवाद कहा।

आप नीचे बेली का ट्वीट देख सकते हैं:

Bayley ने WWE SummerSlam 2022 के बाद Iyo Sky और Dakota Kai को सफलता दिलाने में अहम किरदार निभाया

बेली ने हजारों फैंस के सामने पूर्व NXT स्टार्स इयो स्काई और डकोटा काई को इंट्रोड्यूस किया था। इसके बाद उनकी Raw में बियांका ब्लेयर, एलेक्सा ब्लिस और ओस्का के साथ दुश्मनी चली। डैमेज कंट्रोल ने Clash at the Castle में तीनों बेबीफेस रेसलर्स को मात दी थी। इसके बाद 12 सितंबर 2022 को Raw में डकोटा काई और इयो स्काई ने मिलकर विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप पर कब्जा जमाया था।

बेली और इयो स्काई दोनों ने बियांका ब्लेयर के खिलाफ प्रीमियम लाइव इवेंट्स में Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच लड़े। हालांकि, वो टाइटल जीतने में सफल रहीं। अभी डकोटा काई इन-रिंग एक्शन से चोटिल होने के कारण दूर हैं। दूसरी ओर इयो स्काई ने 2023 के विमेंस Money in the Bank लैडर मैच को जीतकर ब्रीफकेस पर कब्जा जमाया। पिछले एक साल में जरूर डैमेज कंट्रोल ने तेजी से अपना बड़ा नाम बनाया है।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment