Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: WrestleMania से कुछ दिन पहले बैकी लिंच ने साधा रोंडा राउजी पर निशाना 

Amit Shukla
ANALYST
न्यूज़
377   //    Timeless

Ronda and Becky at Evolution

बैकी लिंच ने रोंडा राउजी पर हाल में ट्विटर के ज़रिए एक तंज कसा जिसमें उन्होंने कहा कि भले ही रोंडा की माँ ने उन्हें हारना ना सिखाया हो, वो उन्हें रैसलमेनिया में हारना ज़रूर सिखाएंगी। इन दो रैसलर्स के साथ साथ शार्लेट फ्लेयर भी इस मैच का हिस्सा हैं जिसमें दोनों ही टाइटल्स दांव पर होंगे और जीतने वाले को दोनों टाइटल्स अपने नाम करने का मौका मिलेगा। ये मैच इस साल शो के मेन इवेंट का हिस्सा होगा, और ये रैसलिंग के इतिहास में सबसे पहली बार हो रहा है।


अगर आपको याद हो तो इन तीनों रैसलर्स ने एक दूसरे पर लगातार तंज कसे हैं और हाल में द मैन के नाम से मशहूर बैकी लिंच अपने किरदार को एक ज़बरदस्त तरीके से कर रही हैं। इस समय ये तीनों हर वो मौका तलाश रही हैं जिससे इनके बीच होने वाला मैच और हिट हो जाए, और इस मैच को लेकर हाइप बरकरार रहे। इस हफ्ते रॉ के दौरान इन तीनों के बीच मैच के बाद हुई लड़ाई, इस बात का उदाहरण है कि ये तीनों धमाल कर रही हैं।

इन तीनों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था, और फिर बैकी तथा रोंडा को छोड़ दिया गया था। इससे पहले इन दोनों के बीच काफी बड़ी ट्विटर वॉर चली है, जिसमें बैकी ने रोंडा के पति को लेकर कुछ बेहद भद्दे कमेंट्स किए थे। इसकी वजह से रोंडा ने बैकी को सबक सिखाने की बात कही थी, और इनकी कहानी को देखकर ये कहा जा सकता है कि ये दोनों अपने काम से सबको काफी इम्प्रेस कर रही हैं। इनके बीच मैच कैसा होगा ये देखने के लिए हमें इस संडे का इंतज़ार करना होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...