Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: बैकी लिंच ने WrestleMania 35 के मैच को लेकर खुलासा किया

ANALYST
न्यूज़
568   //    Timeless

Becky reveals his reaction

WWE रॉ और स्मैकडाउऩ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने हाल ही में स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड को को इंटरव्यू दिया। बैकी ने रैसलमेनिया में हुए शार्लेट और रोंडा राउजी के खिलाफ मेन इवेंट मैच के बारे में बात की। इसा दौरान ूैकी ने काफी सारी बातें कहीं साथ ही ये भी बताया कि क ब उन्हें अच्छा नहीं लग रहा था।

बैकी ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि उन्हें WWE अच्छे से बुक नहीं कर रही थी। वहीं उनकी दोस्त कंपनी के सबसे बड़े शो में मेन इवेंट करने जा रही थी। समरस्लैम में बैकी लिंच ने शार्लेट फ्लेयर पर अटैक किया था जिसके बाद से ही उन्हें फैंस की ओर से काफी ज्यादा रिएक्शन मिलना शुरू हो गया था। बैकी लिंच हील के रूप में इतनी निखर गयी कि WWE को मजबूरन रैसलमेनिया 35 के प्लान में बदलाव करना पड़े।

रैसलमेनिया 35 में शार्लेट बनाम रोंडा राउज़ी का मैच प्लान कर रही थी लेकिन बाद में WWE ने बैकी को भी इस मैच में जोड़ना सही समझा। जिसके बाद बैकी ने विमेंस रॉयल रंबल मैच भी जीता और फिर रैसलमेनिया 35 में रॉ और स्मैकडाउऩ चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच लड़ा। जिसमें उन्हें बहुत यादगार जीत मिली।

बैकी लिंच ने बताया था कि वह भी चाहती थी कि WWE उन्हें मेन इवेंट मैच में डाले और उनकी यह बात बिल्कुल सही हो गयी। उन्होंने इसके लिए पूरे WWE यूनिवर्स को धन्यवाद दिया। आज इसी कारण से वह रॉ और स्मैकडाउऩ की विमेंस चैंपियन हैं। फिलहाल वह अपनी दोनों चैंपियनशिप को को मनी इन द बैंक में डिफेंड करने वाली हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...