WWE न्यूज़: Hell in a Cell के लिए बैकी लिंच के मैच की हुई घोषणा 

बैकी लिंच
बैकी लिंच

क्लैश ऑफ चैंपियंस के बाद डब्लू डब्लू ई (WWE) ने अपने अगले पीपीवी हैल इन द सेल के लिए तैयारी शुरू कर दी है। इसी कड़ी में शो के दौरान कई स्टोरीलाइन आगे बढ़ती हुई दिखी। शो के दौरान साशा बैंक्स ने बैकी लिंच को अगले पीपीवी में रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज दिया।

ये भी पढ़े:यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस ने दी अपने नए दुश्मन को धमकी, Hell in a Cell में होगा तगड़ा मैच

गौरतलब है कि शो के दौरान साशा बैंक्स-बेली की जोड़ी का सामना निकी क्रॉस और एलेक्सा ब्लिस से हुआ था। इस मैच में बैंक्स-बेली की जोड़ी ने क्रॉस और ब्लिस की जोड़ी को हरा दिया था। मैच में जीत हासिल करने के बाद साशा ने क्रॉस पर स्टील चेयर से हमला बोल दिया।

मगर इसी दौरान रिंग में बैकी आ गई और उन्होंने बैंक्स को ऐसा करने से रोक दिया। फिर क्या था बैकी ने चेयर से बैंक्स पर वार कर दिया। वहीं बेली पर शार्लेट ने वार किया। इस सैगमेंट के बाद साशा बैंक्स ने बैकी के खिलाफ रीमैच की मांग कि जिसको बैकी ने स्वीकार किया, जिसमें उन्होंने कहा कि वो बैंक्स हराएंगी नहीं बल्कि पूरी तरह खत्म कर देंगी।

आप को बता दें कि क्लैश ऑफ़ चैंपियंस में भी इन दोनों स्टार्स के बीच मुकाबला हुआ था, लेकिन इस मैच को डिस्क्वॉलिफिकेशन के जरिए बैंक्स ने जीता था क्योंकि बैंक्स ने चेयर का इस्तेमाल किया था और रेफरी को गलती से मारा था। जिसके बाद इस बैकी ही चैंपियन रही लेकिन उनपर रेफरी पर अटैक करने के लिए 7 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया था। अब देखना होगा हैल इन ए सेल मैच में बैंक्स जीत दर्ज करती है या नहीं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं