Create

WWE न्यूज़: WWE में सिंगल्स स्टार के रूप में वापसी करना चाहते हैं बिग कैस

बिग कैस
बिग कैस

डब्लू डब्लू ई (WWE) के पूर्व स्टार बिग कैस इस समय इंडिपेंडेंट सर्किट में रेसलिंग करते हुए नज़र आ रहे हैं जहां पर वो अपने साथी एंजो अमोरे के साथ टैग टीम के रूप में फाइट कर रहें हैं। इसी बीच उन्होंने Wrestling Inc को इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने कहा कि अगर उन्हें WWE में साइन किया जाता है तो वह इस कंपनी में वापस जाना चाहेंगे। उनके इस कदम पर अमोरे भी उनका साथ देंगे।

WWE में सिंगल्स स्टार के रूप में वापसी को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा:

"ये कुछ ऐसी चीज़े हैं जिन्हें मैं अपने करियर में जरूर करना चाहूँगा। मैं और एंजो जो भी साथ में करते हैं हमें उस पर गर्व हैं। मुझे पता है कि अगर कोई उसे कंपनी में वापस चाहेंगे तो मैं उसका समर्थन करूँगा और अगर कोई मुझे कॉल कर के दोबारा से वापस बुलाना चाहता है तो वो (एंजो)भी मेरा समर्थन करेगा। मुझे लगता है कि अगर मुझे किसी भी रेसलिंग कंपनी या एंटरटेनमेंट से ऑफर आता है तो वो मेरा साथ देगा। "

ये भी पढ़े: WWE न्यूज़: द अंडरटेकर ने UFC चैंपियन खबीब नर्मागोमेडोव की तुलना 16 बार के पूर्व चैंपियन से की

आप को बता दें कि रेसलमेनिया 32 में बिग कैस और एंजो अमोरे ने रॉ में डेब्यू किया था। उनके डेब्यू के बाद ही उन्हें कंपनी की टॉप टैग टीम के रूप में देखा जा रहा था। फैंस को उनके प्रोमो बेहद पसंद आ रहे थे लेकिन कुछ कारणों की वजह से ये दोनों ही स्टार्स कंपनी से दूर हो गए। ऐसे में अब ये देखना ख़ास रहेगा कि कैसे ये दोनों स्टार्स एक बार फिर से WWE में वापस आते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by Ishaan Sharma
Be the first one to comment