WWE न्यूज: ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपने नए कॉन्ट्रैक्ट को लेकर अहम जानकारी दी

ब्रॉन स्ट्रोमैन
ब्रॉन स्ट्रोमैन

ब्रॉन स्ट्रोमैन इस समय कंपनी के सबसे बड़े स्टार्स में एक हैं। हाल में ही उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने नये कॉन्ट्रैक्ट को लेकर जानकारी दी। इस दौरान उन्होंने बताया था कि वो अब कंपनी के साथ चार साल और रहने वाले हैं। इसी कड़ी में उन्होंने हाल में ही Fightful के शॉन रॉस सैप को इंटरव्यू देते हुए अपने कॉन्ट्रैक्ट को लेकर एक बेहद दिलचस्प बात का खुलासा किया हैं।

अपने नये करार को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा, "मुझे याद है कि मेरे कॉन्ट्रैक्ट को खत्म होने में एक महीने से भी कम का समय बचा था। इस दौरान हमे नये कॉन्ट्रैक्ट को साइन किया था। मुझे लगता हैं कि हम दोनों इससे खुश हैं और मैंने आने वाले समय में कंपनी के साथ काम करने के लिए उत्सुक भी हूँ। लोग मुझे अभी चार साल तक और देख सकते हैं।"

ये भी पढ़े: NXT के बड़े सुपरस्टार ने चुराया गोल्डबर्ग का फिनिशिंग मूव और साथ ही दी चेतावनी

गौरतलब है कि दो बार रॉ टैग टीम चैंपियन अपनी निजी जिंदगी को मीडिया की लाइमलाइट से हमेशा ही दूर रखते हैं। इसी वजह से अभी तक उनके फैंस को उनके कॉन्ट्रैक्ट के खत्म होने की बात नहीं पता था। बॉबी लैश्ले को लास्ट मैन स्टैंडिंग में हराने के बाद से वो किसी भी फ्यूड में नज़र नहीं आ रहे थे। इस समय वह वो सैथ रॉलिंस के साथ The OC (एजे स्टाइल्स, ल्यूक गैलोज, कार्ल एंडरसन) के साथ दुश्मनी में हैं। उन्होंने हाल ही में रॉलिंस के साथ गैलोज़ और एंडरसन को हराकर रॉ टैग टीम चैंपियनशिप जीती है। उन्होंने अपने करियर में दूसरी बार ये चैंपियनशिप जीती है। ऐसे में देखना दिलचस्प रहेगा कि नया कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के बाद कंपनी किस तरह से उन्हें आने वाले समय में बुक करती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now