WWE न्यूज़: ब्रे वायट ने अपने अंदाज़ में दिया बॉबी लैश्ले को करारा जवाब

क्या जल्द होने वाली है वापसी?
क्या जल्द होने वाली है वापसी?

ब्रे वायट ने बॉबी लैश्ले के मैच से जुड़े चैलेंज का जवाब अपने अनोखे अंदाज़ में दिया है। दरअसल एक फैन ने बॉबी को एक ट्वीट करके कहा था कि वो काफी खराब चैंपियन होंगे। इसके साथ साथ इस फैन ने कंपनी से ब्रे को वापस लाने कि अपील की थी। इस ट्वीट का जवाब देते हुए पूर्व ECW चैंपियन ने कहा कि अगर फायरफ्लाई फनहाउस के मास्टर उनसे लड़ना चाहे तो उन्हें मालूम है कि मैं कहाँ मिलूंगा।

ये भी पढ़ें: WWE सुपरस्टार्स ने भारतीय क्रिकेट टीम को दी बधाई और शुभकामनाएं

इस बात का महत्व देखते हुए ब्रे ने भी तुरंत जवाब दिया लेकिन एक नए और अलग अंदाज़ में। उन्होंने एक ट्वीट किया जिसमें बाइनरी कोड का इस्तेमाल किया गया जिसका अर्थ होता है 'मैं तुम्हारे घर में हूँ बॉबी'। अब ये या तो पूर्व वायट मेंबर कि तरफ से अपने अगले विरोधी को एक संदेश था या फिर कुछ और, इसको जानने के लिए हमें कुछ वक़्त इंतज़ार करना होगा। ऐसा इसलिए है क्योंकि ब्रे की वापसी से जुड़ी तारीख अबतक बाहर नहीं आई है।

अगर वो जल्द आकर बॉबी से लड़ने वाले हैं तो हो सकता है कि वो एक्सट्रीम रूल्स का हिस्सा हो, लेकिन अगर ऐसा नहीं है तो इस मेसेज का क्या मक्सद है ये अभी स्पष्ट नहीं है। ब्रे के हुनर से हम सब वाकिफ हैं और ये जानते हैं कि वो किस तरह कहानियों, किरदारों और रेसलर्स को हैरान कर सकते हैं। अगर ये किसी तरह का संकेत है जो ब्रे अपने फैंस और खासकर कंपनी को दे रहे हैं तो इसका सीधा अर्थ है कि वो जल्द कुछ धमाकेदार करने वाले हैं। हमें उनकी अगले मूव का इंतज़ार रहेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं