WWE सुपरस्टार्स ने भारतीय क्रिकेट टीम को दी बधाई और शुभकामनाएं

भारतीय क्रिकेट टीम को WWE सुपरस्टार्स ने दी बधाइयां
भारतीय क्रिकेट टीम को WWE सुपरस्टार्स ने दी बधाइयां

भारतीय क्रिकेट टीम अब आईसीसी वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल का हिस्सा बन गई है और इस उपलब्धि के लिए WWE सुपरस्टार्स ने उन्हें अपनी शुभकामनाएं भेजी। WWE के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जारी किए गए वीडियो में कंपनी की चीफ ब्रैंड ऑफिसर स्टैफनी मैकमैहन ने टीम इंडिया को उनकी जीत और आगे की यात्रा के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

इसी क्रम में मौजूदा WWE यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस और रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने अपनी शुभकामनाओं में भारतीय टीम को ज़बरदस्त प्रदर्शन करते रहने के लिए प्रेरणादायक शब्द कहे।

ये भी पढ़ें: WWE SmackDown: 5 कारण जिनके आधार पर केविन ओवेंस फिर से एक बेबीफेस बन गए हैं

स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बेली ने भी भारतीय टीम को उनके अद्भुत प्रदर्शन और आईसीसी वर्ल्ड कप के लिए अपनी शुभकामनाएं दी तो वहीं सिंह ब्रदर्स ने दिखाया कि किस तरह बैकस्टेज वो सिर्फ भारतीय टीम के जीतने की बाते करते हैं। सिंह ब्रदर्स ने विराट कोहली और सभी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी और उम्मीद जताई कि टीम जल्द ही विजयी होगी।

इन सबके बीच हाल में भारत के दौरे पर आए न्यू डे के साथी जेवियर वुड्स, बिग ई और कोफी किंग्सटन ने भारतीय टीम को जीतने की शुभकामनाएं अपने अंदाज़ में दीं। कोफी किंग्सटन ने कहा कि वो उम्मीद करते हैं भारत के लोकप्रिय खेल में भारतीय टीम विजयी होगी।

ये पहला मौका नहीं है जब WWE सुपरस्टार्स ने भारतीय दर्शकों या टीम को बधाई सन्देश भेजे हैं। इससे पहले भी भारत के लगभग सभी प्रमुख त्यौहारों पर रैसलर्स अपने बधाई संदेश देते रहे हैं।

WWE News in Hindi, रॉ और स्मैकडाउन के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं