Create

"बॉबी लैश्ले को ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच के लिए तैयार करना चाहिए"

Enter caption

WWE में वापसी करने से पहले बॉबी लैश्ले ने ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच लड़ने की इच्छा कई बार जाहिर की। फैंस को लगता था कि लैश्ले के WWE में आने के बाद उनका ब्रॉक लैसनर के साथ ड्रीम मैच हो सकता है। बॉबी लैश्ले ने रैसलमेनिया के बाद वापसी की और तब से अब तक उनका द बीस्ट के साथ मैच होने को लेकर कोई प्लान नहीं दिख रहा है।

जाने-माने प्रोफेशनल रैसलर रहे कोनन ने बॉबी लैश्ले की बुकिंग को लेकर WWE पर ताना मारा। कोनन का कहना था कि एक कामयाब रैसलर बनने के लिए जिन सब चीज़ों की जरूरत होनी चाहिए, वो बॉबी लैश्ले में हैं। फिर भी WWE उनका सही इस्तेमाल नहीं कर रही है।

कोनन ने ट्वीट करते हुए लिखा, "बॉबी लैश्ले माइक पर अच्छे हैं, मैचों में अच्छा काम कर सकते हैं। इसके अलावा उनके पास लुक्स है और वो मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स बैकग्राउंड से भी आते हैं। बॉबी लैश्ले को ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच के लिए तैयार किया जाना चाहिए।" कोनन ने हाल ही में रॉ के दौरान बॉबी लैश्ले की एक फोटो को देखकर इस तरह का ट्वीट किया था।

कोनन क्यूबा के प्रोफेशनल रैसलर हैं, जोकि पिछले 3 दशकों से रैसलिंग बिजनेस में हैं। फिलहाल वो इम्पैक्ट रैसलिंग के साथ जुड़े हैं, जहां कोनन LAX (द लैटिन अमेरिकन एक्सचेंज) टीम के मैनेजर की भूमिका निभा रहे हैं।

दुनिया भर के रैसलिंग फैंस बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर के बीच मैच देखने के लिए जरूर बेताब होंगे। ब्रॉक और लैश्ले के पहले WWE कार्यकाल के दौरान दोनों के बीच कभी मैच नहीं हुआ। जब से बॉबी लैश्ले की WWE में वापसी हुई है, तभी से उनकी खराब बुकिंग की गई है। फेस बनकर आए बॉबी लैश्ले को हाल ही में हील बनाया गया लेकिन वो अभी तक कोई गहरी छाप नहीं छोड़ पाए हैं।

WWE से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment