Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: ब्रॉक लैसनर ने बच्चों को रेसलिंग सिखाई

vishal patel
CONTRIBUTOR
न्यूज़
688   //    09 Jul 2019, 12:30 IST

मिस्टर मनी इन द बैंक
मिस्टर मनी इन द बैंक

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर कुछ समय पहले यूनिवर्सिटी ऑफ मिनेसोटा में एक सेमिनार में शामिल हुए थे। सन 2000 में डब्लू डब्लू ई (WWE) में साइन करने से पहले ब्रॉक लैसनर यूनिवर्सिटी ऑफ मिनेसोटा के एक सफल रेसलर रह चुके हैं। पूर्व वर्ल्ड और यूनिवर्सल चैंपियन का WWE में सफल रेसलिंग करियर रहा है। इस वक्त लैसनर मनी इन द बैंक विजेता हैं।

जब UFC की बात आती है, तो साफ हो जाता है कि ब्रॉक लैसनर WWE के अलावा किसी और स्पोर्ट्स की रिंग में भी घातक साबित हो सकते हैं। लैसनर का द यूनिवर्सिटी ऑफ मिनेसोटा में स्कोलरशिप की वजह से एडमिशन हो गया था, जहां वह WWE स्टार शेल्टन बेंजामिन से मिले और फिर दोनों रूममेट्स बन गए।

 ये भी पढ़ें:WWE न्यूज़: पॉल हेमन ने ब्रॉक लैसनर के कॉन्ट्रैक्ट को कैश-इन करने की तारीख बताई

द बीस्ट ब्रॉक लैसनर को इससे पहले सुपर शोडाउन में अंतिम बार देखा गया था जहां सैथ रॉलिंस ने उन्हें कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन नहीं करने दिया था और जबरदस्त अटैक किया था। वह रॉलिंस से यूनिवर्सल चैंपियनशिप को छीनना चाहते थे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।


मिनेसोटा रेसलिंग ने अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट से बताया कि द बीस्ट वहां मौजूद थे और नए और टैलेंटेड रेसलर्स के सलाह दे रहे थे। WWE में लैसनर का कैरेक्टर पूरी तरह अलग है और असल जिंदगी में वह एक आम व्यक्ति की तरह है। रिंग में वह पूरी तरह से बीस्ट बन जाते हैं।

रॉ के एपिसोड में ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट पॉल हेमन ने बताया कि वह एक्सट्रीम रूल्स में यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस या WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन पर अपना मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन कर सकते हैं। देखना होगा कि वह कबतक चैंपियनशिप पर कब्जा करते हैं। 

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...