AEW चैंपियन क्रिस जैरिको ने WWE के रेसलर पर साधा निशाना, बताया सबसे घटिया नाम 

क्रिस जैरिको
क्रिस जैरिको

डब्लू डब्लू ई (WWE) यूनाइटेड किंगडम चैंपियन वॉल्टर ने खुद को NXT का सबसे शानदार सुपरस्टार बना लिया है जब से ब्रांड 2 घंटे का शो बन गया है। 2019 में NXT और NXT UK में उन्हें अपने काम के लिए काफी तारीफ मिली थी। अब ऐसा लगता है कि क्रिस जैरिको, वॉल्टर के बारे में यह सब जान कर उनके फैन नहीं बनना चाहते हैं।

जैरिको ने ट्वीट करके वॉल्टर के नाम को सबसे घटिया रेसलिंग नाम कहा है। वॉल्टर का पूरा नाम वॉल्टर हान है। वॉल्टर WWE के लिए नवंबर 2018 से काम कर रहे हैं और उन्होंने अपना पहला मैच जनवरी 2019 में NXT UK टेकओवर में लड़ा था। उस मैच में इन्होंने उस समय के यूनाइटेड किंगडम चैंपियन पीट डन का सामना किया था। तीन महीने बाद इस 32 वर्षीय सुपरस्टार ने डन को हराकर उनकी चैंपियनशिप जीत ली। वॉल्टर ने डन को NXT टेकओवर न्यू यॉर्क में हराया था। इस मैच को साल 2019 का सबसे बढ़िया टेकओवर मैच कहा जाता है।

ये भी पढ़ें: ब्रॉन स्ट्रोमैन पर जानलेवा हमला करने के बाद द फीन्ड ने मांगी माफी

उसके बाद से वॉल्टर ने अपने तीन यूरोपियन साथी एलेक्जेंडर वुल्फ, फेबियन आइशर और मार्शेल बार्थेल के साथ मिल कर टीम बनाई। वॉल्टर का हाल ही में NXT UK टेकओवर कार्डिफ़ में मैच हुआ था जहां इन्होंने टायलर बेट को हराया था। अब वॉल्टर की दुश्मनी NXT में कुशीदा के साथ चल रही है।

दिलचस्प बात यह है कि वॉल्टर ने हाल ही में टॉकस्पोर्ट्स से बात की है और बताया है कि उनकी अभी अमेरिका जाने की कोई योजना नहीं है। लेकिन वह एक दिन रॉ या स्मैकडाउन में ज़रूर काम करना चाहेंगे।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं