WWE न्यूज: डेनियल ब्रायन ने एक टॉप 205 लाइव सुपरस्टार को दी कड़ी चेतावनी

Fickle!

डेनियल ब्रायन ने रॉयल रंबल से पहले हिडियो इटामी को उनके पुराने इतिहास के बारे में याद दिलाया और साथ ही एक चेतावनी भी दे डाली। डेनियल ब्रायन इस समय स्मैकडाउन में एक WWE चैंपियन हैं और उनका नया किरदार फैंस को काफी पसंद आ रहा है। रॉयल रंबल 27 जनवरी भारत में (28 जनवरी) को है, और उससे पहले पिछले साल स्टाइल्स से चैंपियनशिप जीतने वाले ब्रायन ने उसे फिनॉमिनल वन के खिलाफ डिफेंड किया हुआ है।

दरअसल, .डेनियल ब्रायन और हिडियो इटामी एक दूसरे को रिंग ऑफ़ ऑनर के दिनों से जानते हैं और उसके बाद ब्रायन इटामी से लड़ने के लिए जापान गए थे, जहाँ हिडियो केन्ता के नाम से लड़ते थे, और प्रो-रैसलिंग NOAH ने इस रीमैच के लिए अनुमति दी थी।

इस रॉयल रंबल में हिडियो इटामी को पहली बार WWE क्रूज़रवेट चैंपियनशिप के लिए मौका मिलेगा, और ये संभावना है कि वो बडी मर्फी से टाइटल जीतेंगे। ये मैच पीपीवी में होगा लेकिन उससे पहले डेनियल ब्रायन ने अपने ROH के दिनों की याद हिडियो इटामी के साथ ताज़ा की, जहाँ मैच के दौरान हिडियो की वजह से उनके बाएँ कान का पर्दा फट गया था और उसकी वजह से वो बाएँ कान से नहीं सुन पाते हैं।

इन यादों से जुड़ी बातों के बाद WWE चैंपियन ने हिडियो इटामी को चेतावनी भी दे दी कि अगर उन्होंने कभी हिडियो को स्मैकडाउन में देखा तो उन्हें इसके परिणाम भुगतने होंगे।

रॉयल रंबल में डेनियल ब्रायन एजे स्टाइल्स के विरुद्ध अपना टाइटल डिफेंड करेंगे जबकि हिडियो इटामी, बडी मर्फी के WWE क्रूज़रवेट चैंपियनशिप के लिए होने वाले फेटल फोर वे मैच का हिस्सा होंगे। इस प्रोमो के कई मतलब निकल सकते हैं जैसे कि हिडियो इटामी का मेन रॉस्टर में आना, या फिर किसी तरह से डेनियल ब्रायन के मैच में दखल देना। इस समय चूँकि कंपनी में एक नया दौर चल रहा है इसलिए ये मुमकिन है कि ये एक और कॉल-अप का तरीका हो, क्योंकि हम सब जानते हैं कि हिडियो इटामी में काफी हुनर हैं और फैंस उन्हें मेन रॉस्टर में देखना चाहते हैं।

लेखक: सौमिक दत्ता; अनुवादक: अमित शुक्ला

Get WWE News in Hindi here