Create
Notifications
Advertisement

डीन एम्ब्रोज़ की पत्नी रैने यंग के साथ मिलकर टीम बनाना चाहते हैं उनके दुश्मन

  • पढ़िए किस चैंपियन सुपरस्टार ने ऐसा कहने की हिमाकत की
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 28 Sep 2018, 14:31 IST

<p>

WWE नेटवर्क पर इन दिनों मिक्स्ड मैच चैलेंज टूर्नामेंट चल रहा है। इस टूर्नामेंट में मेल और फीमेल रैसलर टीम बनाकर मैच लड़ टूर्नामेंट जीतने की कोशिश में लगे हुए हैं। कंपनी द्वारा टूर्नामेंट के लिए बड़े सुपरस्टार्स की 10 अलग-अलग टीमें बनाई हैं, जिसमें कुल 20 सुपरस्टार्स शामिल हैं।

हाल ही में रॉ टैग टीम चैंपियन डॉल्फ जिगलर ने ट्विटर पर सवाल पूछने को लेकर एक पोस्ट किया। एक फैन ने डॉल्फ जिगलर से सवाल किया कि अगर उन्हें मिक्स्ड मैच चैलेंज के लिए टीम बनाने का मौका मिले, तो किस सुपरस्टार के साथ टीम बनाएंगे।

<p>

डॉल्फ जिगलर ने अपने फैन के सवाल का जवाब रैने यंग के नाम से दिया, जोकि डीन एम्ब्रोज़ की पत्नी हैं। द शो ऑफ रैने यंग के साथ टीम बनाने पसंद करेंगे। रॉ की पहली महिला कमेंटेटर रैने यंग ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि उन्हें अपनी सुपरकिक्स पर काम करने की जरूरत है और उनके पास पहले से ही काफी सारी जैकेट्स हैं। आपको बता दें कि डॉल्फ जिगलर सुपरकिक मूव का इस्तेमाल करते हैं।

रैने यंग WWE में एकाध मौकों पर स्टोरीलाइन का हिस्सा रह चुकी हैं, लेकिन कभी उन्होंने रिंग में मैच नहीं लड़ा है। रैने WWE में इतिहास बनाने वाले महिला सुपरस्टार हैं, वो रॉ में लगातार कमेंट्री करने वाली पहली महिला हैं।

33 साल की रैने यंग पिछले 6 सालों से WWE का हिस्सा बनी हुई हैं। उन्होंने रॉ की फुल टाइम कमेंटेटर बनने से पहले WWE के लिए बैकस्टेज एंकर की भूमिका भी निभाई है, इसके अलावा वो NXT में कमेंट्री करते हुए नजर आ चुके हैं।

डॉल्फ जिगलर और उनकी टीम (ड्रू मैकइंटायर, ब्रॉन स्ट्रोमैन) फिलहाल डीन एम्ब्रोज़, रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के साथ दुश्मनी में हैं। ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में 6 अक्टूबर को दोनों टीमों के बीच 6 मैन टैग टीम मैच होगा।


Published 28 Sep 2018, 14:31 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit