WWE न्यूज़: "विंस मैकमैहन मेरे रेसलिंग करियर का बहुत बड़ा हिस्सा हैं"

क्या ये जल्द चैंपियन बनेंगे?
क्या ये जल्द चैंपियन बनेंगे?

डब्लू डब्लू ई (WWE) में ड्रू मैकइंटायर काफी अच्छी जगह पर हैं। उन्हें WWE मेन रोस्टर में आए 18 महीने हो चुके हैं। लेकिन वह अब तक अपनी ऊंचाइयों तक नहीं पहुंच पाए हैं। फैंस का मानना है कि जल्द ही वह वहां तक पहुंच जाएंगे। उन्होंने अपने किरदार पर काफी बदलाव करे हैं। इससे लगता है कि उन्हें जल्द ही एक बड़े शो में किसी मैच में मौका मिलेगा। उनको इतनी सफलता नहीं मिली है जितनी उनके फैंस ने सोचा था।

जब पूर्व रॉ टैग टीम चैंपियन ने फाइटफुल के साथ बात की तो उन्होंने बताया कि कैसे विंस मैकमैहन ने उन्हें WWE में लाने की बात की। उन्होंने यह भी बताया कि कैसे उन्होंने गलती से क्लेमोर किक बनाया।

ये भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 2 सितंबर, 2019

अगर आप पिछले 10 साल से WWE नहीं देख रहे थे तो आप एक बड़े परिचय को देखने से रह गए हैं। विंस मैकमैहन शायद ही कभी किसी सुपरस्टार का परिचय देते हैं। उन्होंने हाल ही में स्कॉटिश सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर का परिचय WWE से करवाया।

जब मैकइंटायर फाइटफुल के सीन रॉस सैप से बात कर रहे थे तो उन्होंने कहा कि उन्हें WWE में आने का कोई पछतावा नहीं है। विंस मैकमैहन उनके टीवी करियर का एक बहुत बड़ा हिस्सा है।

"मुझे किसी बात का पछतावा नहीं है। उन्होंने कभी किसी का परिचय ऐसे नहीं दिया है और ना ही शायद कभी देंगे भी। यह मेरी जिंदगी का एक बड़ा हिस्सा बन चुका है। मुझे लगता है कि मैं अभी पूरी तरह से तैयार नहीं हो पाया हूँ। जब सही समय और सही मौका मुझे मिलेगा तो में उसे ज़रूर पूरा करूँगा और वह मेरे करियर को आगे बढ़ाने में मदद करेगा। लेकिन मुझे अभी एक विलन बनना है।"

यह अच्छी बात है कि ड्रू मैकइंटायर अभी भी विलन बनना चाहते हैं। वह इस रोल के लिए पूरी तरह से सही भी है और उन्हें शायद आने वाले साल में फेस बनने का मौका भी मिलेगा। उस समय विंस मैकमैहन उनके टीवी करियर का एक बड़ा हिस्सा होंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now