WWE News: पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन के नाम जुड़ा शर्मनाक रिकॉर्ड, 2023 अब तक रहा बेहद निराशाजनक

finn balor 80 percent loss 2023
पूर्व चैंपियन के नाम जुड़ा बेहद शर्मनाक रिकॉर्ड

WWE: द जजमेंट डे (The Judgement Day) पिछले एक साल में WWE के टॉप फैक्शंस में से एक बना है। इस समय टीम के मेंबर्स फिन बैलर (Finn Balor) और डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) के बीच अनबन चल रही है। वहीं हाल ही में इस बात पर गौर किया गया कि बैलर ने एक शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।

Wrestle Ops ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बताया कि बैलर को साल 2023 में अपने 80 प्रतिशत मैचों में हार मिली है। वो इस साल सिंगल्स मैचों में कुछ चुनिंदा रेसलर्स को ही हरा पाए हैं। वहीं उन्हें हराने वाले सुपरस्टार्स की लिस्ट में मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस, कोडी रोड्स और ऐज भी शामिल हैं।

फिन बैलर का इस साल रिकॉर्ड बहुत खराब रहा है
फिन बैलर का इस साल रिकॉर्ड बहुत खराब रहा है

आपको याद दिला दें कि बैलर को Money in the Bank 2023 और SummerSlam में सैथ रॉलिंस के खिलाफ वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच मिला था, लेकिन वो जीत दर्ज करने में नाकाम रहे। वहीं Raw के हालिया एपिसोड में उन्हें कोडी रोड्स के खिलाफ हार मिली थी। पिछले कुछ महीनों की बात करें तो कार्मेलो हेज एकमात्र ऐसे सुपरस्टार रहे, जिन्हें बैलर के हाथों सिंगल्स मैच में हार मिली है।

WWE Raw में हार के बाद Finn Balor ने अपने दुश्मन को कड़ा संदेश दिया

जैसा कि हमने आपको बताया कि WWE Raw के हालिया एपिसोड में फिन बैलर को कोडी रोड्स के हाथों हार मिली थी। वहीं मैच के बाद उन्होंने द जजमेंट डे में अपने साथियों के साथ मिलकर द अमेरिकन नाईटमेयर का पीट-पीटकर बुरा हाल कर दिया था।

फिन बैलर ने Raw की हार के बाद प्रतिक्रिया दी
फिन बैलर ने Raw की हार के बाद प्रतिक्रिया दी

उन्होंने मैच के बाद की उस तस्वीर को शेयर किया, जहां वो कोडी रोड्स के ऊपर बैठकर द जजमेंट डे के डॉमिनेंस को बयां कर रहे हैं। उनका ये ट्वीट इस ओर भी इशारा कर रहा है कि कोडी रोड्स और द जजमेंट डे की दुश्मनी का एंगल अभी समाप्त नहीं हुआ है।

इन दिनों फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट की अनबन से कोई अनजान नहीं है। Raw के हालिया एपिसोड में एक बार फिर मिस्टर Money in the Bank प्रीस्ट का ब्रीफकेस, बैलर की हार का कारण बना था। इसलिए अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या आने वाले हफ्तों में द जजमेंट डे में कोई बदलाव देखने को मिलेगा या नहीं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment