Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

'ब्रॉक लैसनर जैसा WWE में कोई नहीं है, उनके खिलाफ मैच लड़कर बहुत खुशी होगी'

SENIOR ANALYST
न्यूज़
5.11K   //    26 Sep 2018, 11:33 IST

<p src=" />


मौजूदा समय में फिन बैलर कंपनी के सबसे बदकिस्मत रैसलरों में से एक होंगे। साल 2016 में उन्होंने अपने पहले पीपीवी समरस्लैम में ही यूनिवर्सल चैंपियनशिप के खिताब को अपने नाम किया। लेकिन 24 घंटों के भीतर ही उन्हें टाइटल छोड़ना पड़ा क्योंकि मैच में सैथ रॉलिंस द्वारा लगाए गए बकलबॉम्ब मूव की वजह से उन्हें गंभीर चोट आई। वापसी के बाद भी उन्हें कभी यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए सही स्टोरीलाइन नहीं मिली।

फिन बैलर कई बार ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच लड़ने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं। WWE के पहले यूनिवर्सल चैंपियन बैलर ने Inside the Ropes के साथ बातचीत करते हुए ब्रॉक लैसनर के साथ मैच को लेकर अपनी राय दी।

मैं मैच तय करने का फैसला नहीं लेता। मुझे ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच लड़ने में बाकी रैसलरों से कहीं ज्यादा खुशी होगी। मुझे लगता है कि ये लैसनर और मेरे बाकी मैचों से काफी अलग होगा। जब भी ब्रॉक लैसनर का म्यूजिक बजता है तो सभी उन पर ध्यान लगा लेते हैं। जब भी ब्रॉक लैसनर बाहर आते हैं, तो मेरा भी ध्यान जाता है कि वो क्या करेंगे। ब्रॉक लैसनर जैसा रैसलर कोई और नहीं है। मैं भी ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच लड़ने के अनुभव को महसूस करना चाहता हूं।

आपको बता दें कि ब्रॉक लैसनर अब 2 नवंबर को WWE के लिए मैच लड़ेंगे। उनका सामना यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ होगा। उसके बाद ब्रॉक लैसनर UFC फाइट की तैयारी में लग जाएंगे, जोकि शायद अगले साल फरवरी महीने में होगी।

फिलहाल हालात को देखते हुए नहीं लगता कि WWE में फिन बैलर और ब्रॉक लैसनर के बीच कोई मैच होगा। फिन बैलर को इस मैच के लिए लंबा इंतजार करना पड़ेगा। 2 साल पहले यूनिवर्सल टाइटल जीतने के बाद से ही बैलर को WWE में कोई भी कामयाबी हासिल नहीं हुई है।


Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...