WWE News: पूर्व चैंपियन Drew McIntyre ने 8 साल पहले WWE द्वारा निकाले जाने का असली कारण बताया 

दो बार के पूर्व WWE चैंपियन हैं ड्रू मैकइंटायर
दो बार के पूर्व WWE चैंपियन हैं ड्रू मैकइंटायर

WWE में 2017 में वापसी करने के बाद से ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने खुद को स्थापित सुपरस्टार बनाया है और वह रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। WWE चैंपियनशिप जीतने के साथ ही उन्होंने बेहतरीन काम किया है और फिलहाल टॉप सुपरस्टार्स में से एक हैं। हालांकि, एक समय ऐसा भी था जब मैकइंटायर खुद को साबित नहीं कर पा रहे थे और 2014 में उन्हें रिलीज कर दिया गया था।

हाल ही में एक इंटरव्यू में मैकइंटायर ने खुलासा किया है कि उस समय वह किन परिस्थितियों से गुजर रहे थे। उन्होंने इस बारे में बात की है कि WWE द्वारा रिलीज करने के बाद उन्हें कैसा महसूस हुआ था।

मैकइंटायर ने कहा, मैं अपना पूरा नहीं दे सका था। मैं ईमानदार नहीं हो पा रहा था और अपनी कमजोर चीजों का सुधार नहीं पा रहा था। निश्चित तौर पर कुछ बड़ी चीजें हुईं जिन्होंने मुझे पुश किया। जब पार्टी करने और ड्रिंक करने की बात आती है तो मैं खुद को मानसिक तौर पर सही करने के लिए कुछ नहीं कर पा रहा था। फिर मैंने खुद से कहा कि मुझे यही करना था और मैं किसी अन्य जॉब में खुद को नहीं देख सकता हूं। आप किस तरह लोगों को दिखा सकेंगे कि आप क्या करने की क्षमता रखते हैं? इसका एक ही जवाब है कि आप नंबर एक रेसलर बनें।

WWE में वापसी करने के बाद ड्रू मैकइंटायर को मिली कामयाबी

WWE रिलीज के बाद मैकइंटायर ने निश्चित किया था कि वह रेसलिंग वर्ल्ड में अपनी छाप छोड़ेंगे और इसी कारण उन्होंने तुरंत ही इंडिपेंडेंट सर्किट में काम करना शुरु कर दिया था। मैकइंटायर ने स्कॉटिश प्रमोश इंसेन चैंपियनशिप रेसलिंग में अपने समय का लुत्फ उठाया था और इसे अपने प्रोफेशनल करियर के बेस्ट मोमेंट्स में से एक बताया था।

उन्होंने कहा, हम इसे बड़ा सीक्रेट रखना चाहेंगे और मैंने बिल्डिंग में जगह बना ली थी। मैं मन में सोच रहा था कि मुझे क्या बोलना है। मुझे इस बात का अंदाजा नहीं था कि यह कैसा होने वाला है। मेरे करियर के शानदार लम्हों में से एक। क्राउड में लोग वास्तव में रो रहे थे।

आपको बता दें कि WWE में वापसी के बाद ड्रू मैकइंटायर को काफी ज्यादा सफलता मिली और उन्होंने WrestleMania 36 में ब्रॉक लैसनर को हराते हुए WWE चैंपियनशिप को जीता था। उम्मीद है जल्द ही वो रोमन रेंस के खिलाफ स्टोरीलाइन में शामिल हो सकते हैं।