Create

WWE News: WrestleMania 38 में Ronda Rousey के बड़े मैच को लेकर WWE दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान 

Wrestlemania में शार्लेट फ्लेयर से भिड़ने वाली हैं रोंडा राउजी
Wrestlemania में शार्लेट फ्लेयर से भिड़ने वाली हैं रोंडा राउजी

WWE ने रोंडा राउजी (Ronda Rousey) बनाम शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) मैच से काफी हाइप की उम्मीद की थी, लेकिन ऐसा होता दिख नहीं रहा है और अब डच मैंटेल (Dutch Mantell) ने इसका कारण बताया है। रेसलमेनिया (WrestleMania) के लिए बिल्डअप में शार्लेट ने राउजी के खिलाफ कड़े शब्दों का इस्तेमाल किया। दो हफ्ते पहले उन्होंने राउजी को एक कार के हुड पर खतरनाक सब्मिशन में लॉक कर दिया था।

पिछले हफ्ते द क्वीन ने राउजी को अनाउंसिंग टेबल पर दे मारा था। डच मैंटेल ने Smackdown के इस हफ्ते के एपिसोड पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। मैंटेल ने कहा कि WWE के पास इस स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाने के लिए अधिक विकल्प नहीं बचे हैं।

उन्होंने कहा, यह किसी अन्य चीज जैसा है। वे क्या अन्य चीज कह सकते हैं? उनके पास इसे आगे बढ़ाने के लिए कुछ भी नहीं है। वे केवल इसे होल्ड कर सकते हैं। यदि वे एक और सैगमेंट करते हैं तो इससे मदद नहीं मिलने वाली है। भले ही इससे नुकसान नहीं होगा, लेकिन इससे फायदा भी नहीं होने वाला है।

WWE SmackDown में जुबानी जंग में शामिल रही थीं रोंडा राउजी और शार्लेट फ्लेयर

पिछले दो हफ्तों में शार्लेट द्वारा किए गए खतरनाक अटैक का शिकार होने के बाद राउजी इस हफ्ते हिसाब बराबर करना चाहती थीं। राउजी ने घोषणा की थी कि वह WrestleMania में शार्लेट को टैप करने के लिए मजबूर करेंगी और उनसे टाइटल छीन लेंगी। रोंडा राउजी को हिसाब बराबर करने का मौका नहीं मिला क्योंकि शार्लेट ने साफ किया था कि वह शो में नहीं थीं।

राउजी ने अपनी विपक्षी को चेतावनी देते हुए कहा है कि वह गिनती भूल गई हैं कि उन्होंने कितने लोगों के हाथ तोड़े हैं और जब साल के सबसे बड़े शो में उनकी भिड़ंत होगी तो वह भी इस लिस्ट का हिस्सा बनेंगी। इस साल राउजी के Royal Rumble जीतने के बाद काफी फैंस उनका सामना बैकी लिंच से होते देखना चाहते थे। अब देखना होगा कि शार्लेट और राउजी के बीच चल रही स्टोरीलाइन WrestleMania में कितना अच्छा मैच दे पाती है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment