Create
Notifications
Advertisement

क्या होता अगर बॉबी लैश्ले ने द शील्ड जॉइन की होती ?

  • लैश्ले द्वारा द शील्ड में आने से WWE में कई स्टोरीलाइन बन जाती
Aarti Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 28 Sep 2018, 12:38 IST

<p>

बॉबी लैश्ले ने इस साल रैसलमेनिया 34 के बाद अपनी वापसी की और सबको चौंका दिया। हालांकि इसके बाद से ही इन्होंने फैंस को निराश किया है क्योंकि WWE इन्हें ठीक तरह से बुक नहीं कर रही है। इन्होंने रोमन रेंस के ऊपर जीत भी दर्ज की थी और अब इनकी हालत काफी अजीब हो चुकी है और WWE खुद नहीं जानती कि इनका क्या किया जाए।

तो क्या होता अगर बॉबी लैश्ले ने द शील्ड जॉइन की होती?

हालांकि वह ग्रुप में जाने के लिए सबसे अच्छे रैसलर तो नहीं होते क्योंकि इस टीम में तीन रैसलर्स पहले से ही हैं लेकिन लैश्ले एक अच्छे फेस रैसलर भी हैं और अगर ग्रुप का कोई सदस्य चोटिल होता या फिर ग्रुप का कोई रैसलर अपने साथी को धोखा देता, तब लैश्ले इस टीम में अपनी जगह बना सकते थे। आइए जानते हैं क्या होता अगर बॉबी लैश्ले ने द शील्ड ज्वाइन की होती?


#5 ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रॉक लैसनर की टीम?

Strowman and Lesnar

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने मंडे नाइट रॉ में अपना हील टर्न किया और डॉल्फ ज़िगलर और ड्रू मैकइंटायर के साथ एक टीम बनाई। दोनों रैसलर्स के साथ स्ट्रोमैन को मिलाने फैसला सही भी था क्योंकि ज़िगलर और मैकइंटायर पहले से ही रॉलिन्स और एम्ब्रोज के साथ दुश्मनी कर रहे थे।

अगर लैश्ले द शील्ड का हिस्सा होते तब इस हील ग्रुप को किसी बड़े रैसलर की जरूरत होती। ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रॉक लैसनर दोनों को रोमन रेंस से दिक्कत है और अगर दोनों रैसलर्स को एक साथ टीम में डाला जाता तो दोनों मिलकर दूसरी टीम पर भारी पड़ सकते थे।

इनकी टीम ज्यादा समय तक तो नहीं चलती लेकिन अगर इनके साथ मैकइंटायर और जिगलर या लार्स सुलिवन जैसे रैसलर को डाला जाता तो यह टीम काफी अच्छा काम कर सकती थी।


1 / 5 NEXT
Published 28 Sep 2018, 12:38 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit