Create
Notifications
Advertisement

रैने यंग ने बताया कि वो डीन एम्ब्रोज़ की WWE वापसी पर चुप क्यों हो गई थीं

  • जिस समय डीन एम्ब्रोज़ की वापसी हुई, तब रैने यंग कमेंट्री कर रही थीं
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 22 Sep 2018, 17:50 IST

Enter captio
समरस्लैम में दिया था सैथ रॉलिंस का साथ

13 अगस्त 2018 का रॉ एपिसोड काफी धमाकेदार रहा था। रैने यंग पहली बार रॉ में कमेंट्री की भूमिका निभा रही थीं, तो वहीं सैथ रॉलिंस का साथ देने के लिए डीन एम्ब्रोज़ की वापसी भी हुई थी। करीब 8 महीने चोट से जूझने के बाद डीन की वापसी काफी धमाकेदार रही। जिस समय डीन WWE में वापिस आए, तब उनकी पत्नी रैने यंग कमेंट्री कर रहे थे। डीन का म्यूजिक बजने के बाद वो चुप हो गई थीं।


अब WWE रॉ की फुल टाइम कमेंटेटर बन चुकीं रैने यंग ने Yahoo को दिए इंटरव्यू में बताया कि वो क्यों डीन के स्टेज पर आने पर चुप हो गई थीं। रैने यंग ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा, "ये चीज़ अपने आप हो गई थी। तब इसके होने का मतलब भी बनता था, क्योंकि मैं जानती थी कि डीन ने इसके लिए बहुत ही लंबा इंतजार किया है और वो डीन के लिए बेहद खास पल था। वहां बैठकर डीन की वापसी को देखना बहुत ही शानदार लम्हा था। डीन के लिए मेरा दिल भर आया था।"


रैने यंग WWE इतिहास की पहली महिला कमेंटेटर हैं, जिन्होंने रॉ के अलावा पीपीवी में भी कमेंट्री की है। अब तक कमेंट्री टेबल पर सिर्फ पुरुषों का एकाधिकार माना जाता था। लेकिन अब WWE का परिदृश्य पूरी तरह बदल गया है और रैने यंग को इतना बड़ा मौका देकर कंपनी द्वारा अच्छा कदम उठाया गया है।


रैने ने कमेंट्री संभालने के बाद फैंस द्वारा दिए गए प्यार के लिए सभी का शुक्रिया अदा किया। WWE द्वारा अक्टूबर महीने में विमेंस एवोल्यूशन पीपीवी का आयोजन किया जाएगा, रैने यंग इस दौरान कमेंट्री टेबल पर अपने जलवे बिखेरते हुई नजर आएंगी। डीन एम्ब्रोज़ और रैने यंग एक ऐसा कपल है, जोकि किसी विवाद और बेवजह की लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करता है। अब डीन एम्ब्रोज़ और रैने यंग रॉ का अहम हिस्सा बन गए हैं।


Published 18 Sep 2018, 15:41 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit