Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: रोमन रेंस के बाद उनके बड़े भाई को भी हुअा कैंसर

Atul Kushwaha
ANALYST
न्यूज़
Published 26 Oct 2018, 10:00 IST
26 Oct 2018, 10:00 IST

Enter caption

WWE के इस मंडे नाइट रॉ एपिसोड में हमें और WWE यूनिवर्स को रोमन रेंस ने तब सदमे में डाल दिया, जब उन्होंने WWE से जाने का फैसला ले लिया और अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप छोड़ दी। रोमन रेंस ने इसका कारण अपनी एक बीमारी ल्यूकीमिया को बताया। जिससे वह 11 साल से लड़ाई कर रहे हैं।

रोमन रेंस अब हमें लगभग 1 से 2 साल WWE में देखने को शायद नहीं मिलेंगे। रोमन रेंस की बीमारी के बारे में पता चलने के बाद हाल ही में रोमन रेंस के एक और भाई को कैंसर हो गया है और इसकी पुष्टि उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट से दी। तो चलिए जान लेते हैं कि वह कौन हैं?


samu annoi

रोमन रेंस के वह भाई (कज़न ब्रदर) हैं, सामू अनोआ'ई। सामू अनोआ'ई ने हाल ही में अपने फेसबुक में एक पोस्ट पब्लिश की, जहां पर उन्होंने रोमन रेंस के ब्लडकैंसर के बारे में बातचीत की। और इसी पोस्ट में उन्होंने बतलाया कि रोमन रेंस ही नहीं वह भी कैंसर से जूझ रहे हैं। उन्हें भी लीवर का कैंसर है और उनका लीवर ट्रांसप्लांट होने वाला है। सामू का कैंसर चौथी स्टेज में पहुंच चुका है।

सामू अनोआ'ई, रोमन रेंस से 22 साल बड़े हैं। यही नहीं रोमन रेंस की तरह वह भी रैसलिंग इंडस्ट्री से जुड़े हुए थे जहां वे ECW में रैसलिंग का काम करते थे। सामू अनोआ'ई की उम्र लगभग 55 साल है और उन्हें अपनी इस अवस्था में भी कैंसर जैसी भयानक बीमारी का सामना करना पड़ रहा है जोकि चौथी अवस्था का कैंसर है।

देखा जाए तो रोमन रेंस ही नहीं बल्कि उनकी फैमिली के सदस्य को कैंसर का सामना करना पड़ रहा है। और हर एक WWE फैन यही कामना कर रहा है कि रोमन रेंस जल्दी से जल्दी ठीक हों और WWE में अपनी वापसी करें। आपका इस बारे में क्या कहना है हमें नीचे कमेंट करके अवश्य बताएं।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

Modified 20 Dec 2019, 19:28 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...