COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: टेनिस लैजेंड सेरेना विलियम्स को WWE में देखना चाहती हैं स्टेफनी मैकमैहन

CONTRIBUTOR
न्यूज़
2.07K   //    Timeless

Enter caption


WWE की चीफ ब्रांड ऑफिसर (सीबीओ) और वर्तमान रॉ कमिश्नर स्टैफनी मैकमैहन ने लिस्बन में वेब शिखर सम्मेलन में भाग लिया। अपनी उपस्थिति के दौरान स्टैफनी ने एक चौंकाने बयान दिया कि वह WWE में टेनिस लैजेंड सेरेना विलियम्स को देखना चाहती है।

वेब शिखर सम्मेलन प्रौद्योगिकी, राजनीति और व्यापार के आधार पर दुनिया की सबसे बड़ी तकनीकी आधारित प्रेस सम्मेलनों में से एक है। स्टैफनी मैकमैहन ने WWE विमेंस रेवोल्यूशन को प्रमोट करने के लिए शो में शिरकत की।

कर्ट वाग्नेर के साथ एक इंटरव्यू के दौरान, स्टैफनी से पूछा गया कि वह कौन से हाई प्रोफ़ाइल एथलीटों को WWE में देखना चाहती हैं। बिना किसी हिचकिचाहट के स्टैफनी मैकमैहन ने अमेरिकी टेनिस लैजेंड सेरेना विलियम्स का नाम लिया। दरसल यह सवाल पूछने की पीछे की असली वजह पूर्व UFC चैंपियन रोंडा राउज़ी थीं, जोकि अभी WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट में हैं और रॉ विमेंस चैंपियन भी हैं।

स्टैफनी मैकमैहन ने ऊपर दिए गए प्रश्न का उत्तर देने के बाद ये भी जवाब दिया, "मैं उसी फ्लाइट में थी, जिसमें सेरेना विलियम्स के पति ट्रेवल कर रहे थे। सेरेना विलियम्स के लिए हमेशा ही WWE के दरवाजे खुले हैं। मुझे सेरेना से बहुत प्यार है।"

अगर आने वाले सालों में सेरेना विलियम्स WWE में आएं तो उनका रोंडा राउज़ी के साथ मैच, पूरे मीडिया जगत की सुर्खियां बटोर सकता है। मैच रैसलमेनिया में हो, तो शायद यह कंपनी के इतिहास के सबसे फेमस विमेंस डिवीजन मैचों में से एक बन जाएगा।

WWE में दूसरे फील्ड से आने वाले खिलाड़ियों, एक्टरों, नेताओं की लिस्ट बहुत लंबी है। इसमें डॉनल्ड ट्रंप से लेकर NBA दिग्गज शैक ओ'नील, माइक टायसन, फ्लॉयड मेवेदर जैसे दिग्गजों के नाम शामिल हैं। 37 साल की सेरेना विलियम्स अभी प्रोफेशनल टेनिस खेलती हैं। रिटायर होने के बाद WWE से अच्छा ऑफर मिलने के बाद वह कंपनी का हिस्सा बन सकती हैं।

WWE की सभी बड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...